logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहरुख खान दिखे शर्टलेस, 'Pathan' के सेट से तस्वीरें हुईं लीक

स्पेन से फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एब्स और लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 16 Mar 2022, 02:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल स्पेन में चल रही है जहां शाहरुख और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मौजूद हैं. फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का दमदार लुक नजर आ रहा है. इसके साथ ही 'पठान' (Pathan) पर भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का भी रिएक्शन आया है. 

यह भी पढ़ें: Heropanti 2: 'हीरोपंती' दिखाने आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, इन दिन रिलीज होगा ट्रेलर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RafiqNathaniSRKian (@rafiqsrkian)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💞 deepikapadukone 💞 (@deepikapadukone.life)

'पठान' (Pathan) की शूटिंग यूं तो बीते साल शुरू होनी थी मगर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया था. लेकिन 4 मार्च को फिल्म से जुड़ी पूरी टीम मुंबई से स्पेन के लिए रवाना हो चुकी है. स्पेन से फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एब्स और लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर से उनके जासूस चरित्र टाइगर के रूप में कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे.