logo-image

एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, एक्टर ने कहा- मुझे पापा...

एनिमल' के मेकर ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा में धूमधाम से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इस दौरान रणबीर को अपने पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की याद आई.

Updated on: 24 Nov 2023, 07:58 PM

नई दिल्ली:

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म मेकर्स ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा में धूमधाम से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. इस इवेंट में फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना शामिल हुए. फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब एक्टर ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अपने पिता ऋषि कपूर की याद आ रही थी.

शूटिंग के दौरान रणबीर को आई ऋषि कपूर की याद 

'एनिमल' ट्रेलर (Animal Trailer) लॉन्च के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भी मौजूद थे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर और बॉबी दोनों ने अपने पिता ऋषि कपूर और अभिनेता धर्मेंद्र के बारे में बात की. बॉबी ने अपने पिता की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र की एक्टिंग की भी तारीफ की. वहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर को अपने दिवंगत पिता की याद आई.

रणबीर ने पिता के विरासत को किरदार में शामिल किया

दिवंगत महान अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, मैं जब भी संदीप से मिलता था. मैं उनसे अपने किरदार के संदर्भ देने के लिए कहता था. मुझे इस तरह की चीजें कभी महसूस नहीं हुईं और सबकॉन्शियस मुझे अपने पिता की याद आती थी. मुझे लगता है कि उन्होंने जिस तरह से बात की. वह बहुत इमोशनल और आक्रामक व्यक्ति थे. इसलिए मैंने अपने पिता की इस विरासत को अपने किरदार में उतारने की कोशिश की है.

इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 

बता दें, कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर (Rishi Kapoor) और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की टक्कर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर से होगी. सैकनिल्क एंटरटेनमेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म के शुरुआती दिन में भारी कमाई की उम्मीद है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एनिमल अपने रिलीज वाले दिन 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी शुरू नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- जब विजय वर्मा को गलत लगी थी इरफान खान से अपनी तुलना, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट