logo-image

जब विजय वर्मा को गलत लगी थी इरफान खान से अपनी तुलना, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू में, विजय वर्मा ने एक अजीब घटना का जिक्र किया जहां तिग्मांशु धूलिया ने उन्हें अगला इरफान खान कहा था.

Updated on: 24 Nov 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली:

विजय वर्मा बॉलीवुड के सबसे इंटरेस्टिंग एक्टर में से एक बनकर उभरे हैं. अभिनेता ने बहुत कम समय में विभिन्न फिल्मों और वेब शो में कई कमाल का परफॉर्म किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक घटना को याद किया जब डायरेक्ट तिग्मांशु धूलिया ने उन्हें 'अगला इरफान' कहा था. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में, विजय वर्मा ने उस पल को याद किया जब डायरेक्ट तिग्मांशु धूलिया ने उन्हें दिवंगत इरफान खान से कंपेयर करते हुए 'अगला इरफान' कह इंट्रोड्यूस कराया था.

विजय वर्मा को 'अगला इरफान' कहा जाता था

उन्होंने कहा, मुझे याद है कि तिग्मांशु धूलिया ने होली पार्टी रखी थी. उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे इरफान खान के पास ले गए, उनका चेहरा पूरी तरह से खिला हुआ था. उन्होंने कहा 'इरफान, वह तुम्हारी जगह लेने जा रहा है' और मैं वहां से गायब हो जाना चाहता था. मुझे बस ऐसा लगा कि यह सबसे बुरी चीज है जो एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बता सकता है. लेकिन इरफान इसमें पूरी तरह से मजा ले रहे थे.

विजय वर्मा को गलत लगी अपनी इरफान खान से तुलना 

इसके बाद जाने जान अभिनेता ने इरफान को एक लंबा मैसेज भेजा और कहा कि यह तुलना गलत है. विजय वर्मा उस समय को याद करते हैं जब उनके पास केवल 18 रुपये थे. इंटरव्यू में उन्होंने अपने लाइफ के उस कठिन समय को याद किया जब उनके बैंक खाते में केवल 18 रुपये थे. तब अभिनेता ने तीन हजार के लिए एक भूमिका स्वीकार की. उन्होंने कहा, मैंने उस समय तक मॉनसून शूटआउट खत्म कर लिया था, इसलिए मैंने तब तक मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन मैं उस एक्सपीरियंस से गुजरा और मैं वापस लौटते समय रो रहा था, मैंने खुद से कहा कि मैं कभी भी पैसे के लिए कुछ भी नहीं करूंगा. यह 2014 में हुआ था और तब से मैंने पैसे के लिए कुछ नहीं किया है.

करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ दिखें विजय वर्मा

वर्कवाइज, वर्मा को हाल ही में सुजॉय घोष की मिस्ट्री थ्रिलर जाने जान में करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ देखा गया था. वह अगली बार अफगानी स्नो और मर्डर मुबारक में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- जेल में संजय दत्त को नहीं मिला खास ट्रीटमेंट, जेल अधिकारी ने किया खुलासा!