logo-image

VIDEO: रणबीर कपूर ने आलिया को खास अंदाज में परिवार से करवाया इंट्रोड्यूज

शादी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि रणबीर कपूर जयमाल के बाद अपनी पत्नी यानी आलिया भट्ट (Ranbir-Alia Jaimal video) को फैमिली से कैसे मिलवाते हैं

Updated on: 27 Apr 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को भले ही 10 दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, मगर अब भी दोनों की शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें फंक्शन के दौरान की मस्ती दिखाई दे रही है. दोनों की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि रणबीर कपूर जयमाल के बाद अपनी पत्नी यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फैमिली से कैसे मिलवाते हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे को वरमाला (Ranbir-Alia Jaimal video) पहनाते हुए भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की भाभी ने काला चश्मा पहन काटा प्याज, मजेदार Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

रणबीर और आलिया इस वीडियो में एक दूसरे को जयमाल पहनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वरमाला के बाद रणबीर आलिया को किस करते हैं और अपने परिवार वालों के सामने आलिया का इंट्रोडक्शन बड़े प्यार से करते हुए कहते हैं, 'मेरी वाइफ को हाय बोलिए.' इस पर सभी लोग उन्हें चीयर करते हैं. आलिया भी सबको 'हाय' बोलती हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खास दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में 14 अप्रैल को शादी रचाई थी. शादी के कुछ दिनों में ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए हैं. आलिया करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी तो वहीं रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' में दिखाई देंगे.