logo-image

ऐश्वर्या राय की भाभी ने काला चश्मा पहन काटा प्याज, मजेदार Video वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में श्रीमा राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं

Updated on: 27 Apr 2022, 01:58 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तरह ही उनकी भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. श्रीमा राय (Shrima Rai) की शादी ऐश के भाई आदित्य राय (Aditya Rai) से हुई है और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. श्रीमा राय सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में श्रीमा राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रही हैं. श्रीमा राय का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor का स्पेशल टैलेंट देख फैंस हुए हैरान, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐇𝐑𝐈𝐌𝐀 𝐑𝐀𝐈 🇮🇳🇺🇸🧿| Blogger (@shrimarai)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐇𝐑𝐈𝐌𝐀 𝐑𝐀𝐈 🇮🇳🇺🇸🧿| Blogger (@shrimarai)

वीडियो में श्रीमा राय (Shrima Rai) किचन में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं जिसे देखकर लग रहा है कि वो अपने हर काम को खूब इंजॉय करती हैं और हमेशा ही खुश रहना पसंद करती हैं. वीडियो में श्रीमा कभी प्याज काटती दिखाई देती हैं तो कभी काला चश्मा पहन किचन में डांस करती हुई. श्रीमा राय (Shrima Rai) के वीडियो को देख सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या की भाभी तो उनसे भी ज्यादा टैलेंटेड हैं.

बता दें कि श्रीमा राय (Shrima Rai) एक समय मॉडलिंग का जाना-माना नाम थीं. मैंगलोर में जन्मीं श्रीमा राय (Shrima Rai)बैंकिंग इंडस्ट्री में बेहद अच्छे और बड़े पद पर कार्यरत थीं लेकिन उन्होंने अपने इस शानदार करियर को अलविदा कह दिया.