logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor: नजदीक आने पर पैपराजी पर भड़के रणबीर कपूर! वायरल हुई वीडियो 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) के प्रमोशन्स में बिजी हैं.

Updated on: 05 Mar 2023, 11:11 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) के प्रमोशन्स में बिजी हैं. एक शहर से दूसरे शहर में प्रचार करते हुए, अभिनेता सुर्खियों में अपने समय का आनंद लेते दिख रहे हैं. आमतौर पर फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान पैपराजी से बातचीत करने में खुशी होती है, लेकिन रणबीर को हाल ही में पैपराजी के साथ गुस्से में देखा गया. रणबीर का यह गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि, प्रेजेंट में रणबीर कपूर अपनी आने फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) के प्रचार में व्यस्त हैं. अभिनेता को हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए जाते समय शहर में देखा गया था. जहां उन्होंने, ब्लैक पैंट और डेनिम जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी और रणबीर (Ranbir Kapoor) हमेशा की तरह डैपर दिख रहे थे. हालाँकि, फोटो खिंचवाने के दौरान, जब लोग उनके करीब आने लगे तो, 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) अभिनेता एक दम से गुस्से में आ गए.  साथ ही,  उन्होंने अपने हाथ से इशारा भी किया, जैसे कि वह पैपराजी को पीछे हटने के लिए कह रहे हों, जिसके बाद, बी-टाउन स्टार ने उनके दूरी बनाए रखने के बाद ही पोज़ देना शुरू किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

हालांकि उन्हें आगे गुस्सा नहीं आया, लेकिन शटरबग्स द्वारा उनके अनुरोध पर ध्यान दिए जाने के बाद रणबीर अपने जॉली रूप में वापस आ गए. 

यह भी पढ़ें - Rhea Kapoor Birthday:रिया कपूर के बर्थडे पर सोनम हुईं भावुक, शेयर किया पोस्ट 

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के बारे में बात करें तो, लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल मे हैं. फिल्म में अनुभव सिंह बस्सी (Anubhav Singh Bassi), बोनी कपूर (Boney Kapoor), मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary), हसलीन कौर (Hasleen Kaur) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  'तू झूठी मैं मक्कार' इस साल 8 मार्च को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है.