logo-image

Ranbir Kapoor Ramayana: नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर तैयार, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

Ranbir Kapoor Ramayana : रणबीर कपूर फिलहाल नितेश तिवारी की रामायण की तैयारी कर रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर आएगी. फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई और लंदन जैसे शहरों में की जाएगी.

Updated on: 03 Feb 2024, 04:05 PM

New Delhi:

रणबीर कपूर फिलहाल नितेश तिवारी की रामायण की तैयारी कर रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर आएगी. फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई और लंदन जैसे शहरों में की जाएगी. रणबीर कपूर इस समय अपनी आखिरी रिलीज एनिमल की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन क्राइम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. अब, अभिनेता आगे बढ़ चुके हैं और नितेश तिवारी की रामायण के लिए तैयारी कर रहे हैं. हालिया मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि यह जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और अभिनेता मुंबई और लंदन जैसे शहरों में शूटिंग करेंगे.

रणबीर कपूर शुरू करेंगे रामायण की शूटिंग

जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर जल्द ही फ्लोर पर आने वाले हैं. नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में होगी. सूत्र ने आगे बताया कि रणबीर वित्तीय राजधानी में लगभग 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे और उसके बाद लंदन में एक शेड्यूल होगा. रामायण के लंका वाले हिस्से को लंदन में करीब 60 दिनों तक दोबारा शूट किया जाएगा. इस शेड्यूल में रणबीर के साथ अभिनेता यश भी शामिल होंगे. कथित तौर पर, रणबीर ने स्वेच्छा से शराब, मांसाहारी भोजन के साथ-साथ देर रात की पार्टियों को भी छोड़ दिया है. यह भगवान राम की भूमिका के लिए सम्मान और तैयारी है.

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi: शिल्पा शेट्टी को 'Vampire' मानते हैं विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस के बारे में कही ये बातें 

सनी देओल निभाएंगे भगवान हनुमान का किरदार!

हाल ही में, सनी देओल को रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. सनी देयोल जीवन में एक बार भगवान हनुमान की भूमिका निभाने का अवसर पाकर बहुत एक्साइटेड हैं. एक्टर ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा कि यह स्वर्ग में बनाई गई कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं, और वर्तमान समय में इस भूमिका को विश्वास के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है, विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया. सनी इस साल मई में रामायण: पार्ट वन की शूटिंग करेंगी.