logo-image

Vivek Oberoi: शिल्पा शेट्टी को 'Vampire' मानते हैं विवेक ओबेरॉय, एक्ट्रेस के बारे में कही ये बातें 

Indian Police Force: हाल ही में, विवेक ओबेरॉय ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बात की और बताया कि वह सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं.

Updated on: 03 Feb 2024, 07:22 AM

New Delhi:

Indian Police Force: शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में एक साथ दिखाई दिए, जो अपने पहले हफ्ते के अंदर ओटीटी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया. सीरीज का मेन अट्रैक्शन विवेक और शिल्पा के किरदारों के बीच बातचीत थी. सीरीज में वह अपनी ट्रेनिंग के दौरान बैचमेट्स थे लेकिन, दोनों स्टार्स रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में विवेक ने एक्ट्रेस के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बात की. 

शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी दोस्ती पर विवेक ओबेरॉय
शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय दो दशकों से अधिक समय से करीबी दोस्त हैं. मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में अपने बॉन्ड पर चर्चा करते हुए, विवेक ने बताया कि जिस दिन से वह उनसे मिले थे, तब से लेकर अब तक उनमें शायद ही कोई बदलाव आया है. उनका शरीर, फिटनेस, प्रेजेंस और बाल वैसे ही बने हुए हैं, जो दर्शाता है कि वह बढ़ती उम्र को मात देती दिख रही हैं. उन्होंने कहा, ''जिस दिन से मैं उसे जानता हूं, उस दिन से आज तक उसमें कोई खास बदलाव नहीं आया है. उनकी काया, फिटनेस, लुक, यौवन, बाल बिल्कुल वैसे ही हैं, बस उसकी उम्र नहीं बढ़ती. वह एक 'वैम्पायर'(Vampire) हैं जो खून पीती है (हँसती है). उसके पीछे भी ऐसी ही कोई कहानी होगी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

उन्होंने आगे बताया कि वह उन सबसे दयालु व्यक्तियों में से एक हैं जिनका आप सामना कर सकते हैं. अपनी लाइफ में उन्होंने चाहे कितनी भी चुनौतियों का सामना करना पड़े, इसके बावजूद वे जब भी मिलते हैं तो हमेशा उसी प्यार और सम्मान के साथ मिलते हैं. उन्होंने कहा, “वह सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिनसे आप मिल सकते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम अपने निजी जीवन में किस दौर से गुजर रहे हैं, हम उसी प्यार और सम्मान के साथ मिलते हैं.''

इंडियन पुलिस फोर्स के बारे में
अपने रोमांचक एक्शन सीन्स, मनोरम कहानी और शानदार एक्टिंग के साथ, सात-एपिसोड की सीरीज ज्यादा देखने के लिए बिल्कुल सही है. इंडियन पुलिस फोर्स भारत में पुलिस अधिकारियों की समर्पित सेवा, अटूट समर्पण और मजबूत देशभक्ति का जश्न मनाता है जो हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ जोखिम में डालते हैं. सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज भारत में और विश्व स्तर पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. \