logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor कर रहे पिता बनने की तैयारी, ले रहे बच्चे का डाइपर बदलने की ट्रेनिंग

फिल्म शमशेर का तीसर जैसे ही आया वैसे लोगों में धूम मच गयी. साथ ही जहां रणबीर कपूर ने शादी करके सबको चौकाया वहीं अब पिता बनकर भी सबको एक गुड़ न्यूज़ के साथ चौका दिया.

Updated on: 08 Jul 2022, 02:56 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में अपनी फिल्मों का भंडार लेकर वापस आ रहे हैं. इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. फिल्म शमशेर का तीसर जैसे ही आया वैसे लोगों में धूम मच गयी. साथ ही जहां रणबीर कपूर ने शादी करके सबको चौकाया वहीं अब पिता बनकर भी सबको एक गुड़ न्यूज़ के साथ चौका दिया.  रणबीर कपूर काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं जब से वो पिता बनने वाले हैं. अभिनेता ने हाल ही में 'स्टार परिवार' के साथ स्टार प्लस के वीकेंड शो के लिए सेट पर शिरकत की और लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा से रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा से पेरेंटिंग टिप्स लिए.

यह भी पढ़ें- Shamshera के डायरेक्टर ने Rishi Kapoor को किया याद, दोनों बाप बेटे के बीच बताया इस बात का फर्क

शो से कुछ वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां देखें वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

एक वीडियो में, कपूर को गांगुली से पूछते हुए सुना जा सकता है, “दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनाना है तो आप मुझे मदद करेंगे कि मैं क्या कर सकता हूं? (क्या आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता बनने के लिए टिप्स के साथ मेरी मदद कर सकते हैं?)” रूपाली ने जवाब दिया कि आपका बच्चा आपके दिल की तरह है और फिर रणबीर को दिखाया कि नवजात बच्चे को कैसे पकड़ना है. उसके बाद रणबीर ने डाइपर बदलने के टिप्स दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

शो के सेट से रणबीर कपूर के एक और वीडियो में वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. कपूर अपनी सह-अभिनेता वाणी कपूर के साथ शो में अपनी आगामी रिलीज शमशेरा का प्रचार करेंगे. इमली और अनुपमा जैसे टीवी शो के कई अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर कपूर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.