News Nation Logo

Shamshera के डायरेक्टर ने Rishi Kapoor को किया याद, दोनों बाप बेटे के बीच बताया इस बात का फर्क

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 05 Jul 2022, 07:19:00 PM
ranbir kapoor

दोनों बाप बेटे के बीच बताया इस बात का फर्क (Photo Credit: file photo)

New Delhi:  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. देखा जाए तो ये और ब्रह्मास्त्र एक तरह से कमबैक है. डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी फिल्म का शानदार ट्रेलर और गाना दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. बता देइ कि कारन मल्होत्रा ने रणबीर कपूर के पापा यानी की ऋषि कपूर के सतह कमा भी किया है.  उन्होंने ऋषि कपूर के साथ ‘अग्निपथ’ में काम किया और आने वाली ‘शमशेरा’ में रणबीर को निर्देशित किया. जाहिर सी बात है कि इस अनुभव को वो सजहा करना जरूर चाहेंगे. दोनों के साथ काम करने को लेकर उन्होंने अपने अनुभव को साझा किया है. 

यह भी पढ़ें- तंज़ानिया में फैमिली के साथ एक नए अवतार में दिखे Allu Arjun, Pushpa पार्ट 2 की है तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण के अनुसार, ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर की एक्टिंग कल्चर एक जैसा ही है, लेकिन दोनों की पर्सनालिटी एक दूसरे से एकदम अलग है. बिल्कुल नार्थ पोल और साउथ पोल की तरह. डायरेक्टर ने आगे कहा, “चिंटूअंकल (ऋषि) बहुत तेजतर्रार, विरोधी व्यक्ति थे. जबकि रणबीर की पर्सनालिटी इसके बिल्कुल विपरीत हैं. रणबीर हमेशा सरलता से और हैप्पी जो लकी हैं.  वह अपने अप्प खुश होते हैं और उदास भी. 

बाप-बेटे के बीच समानता के बारे में बताया
रणबीर और ऋषि के बीच समानता के बारे में बताते हुए करण ने कहा, “रणबीर और चिंटू अंकल के बीच समानता यह है कि वे दोनों फिल्म और फिल्म प्रोजक्शन के विजन के सामने आत्मसमर्पण करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऋषि और रणबीर दोनों ने उन्हें वही दिया जो वह उनसे चाहते थे, आगे कहते हैं, “कई बार उन्होंने मुझे मेरी उम्मीद से भी अधिक दिया. दोनों हमेशा प्रोफेसनल तरीके से काम करते हैं और बड़ी आसानी से सरलता से अपनी एक्टिंग से सबको खुश भी करदेते हैं. 

यह भी पढ़ें- 21 साल की Sinni Shetty बनी Miss India 2022, 31 फाइनलिस्ट को छोड़ा पीछे

First Published : 05 Jul 2022, 07:19:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.