logo-image

जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच हुई लड़ाई, थ्रोबैक VIDEO वायरल

फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच की नोक-झोक देखने को मिल रही है

Updated on: 12 Apr 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों शादी की खबरों के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर भी चर्चा में हैं. दोनों की शादी पर भले ही कपूर फैमली और भट्ट फैमली चुप्पी साधे है लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान फैंस को रणबीर और आलिया के बीच की कैमिस्ट्री जरूर देखने को मिली. फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर-आलिया के बीच की नोक-झोक देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi ने भाई के साथ पूल में की मस्ती, वायरल हो रहा Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FANGIRL❤️ (@alia_bhattfangirl)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट स्टेज पर नजर आ रहे हैं और बैक ग्राउंड में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर लगा है. आलिया वीडियो में कहती हैं, 'वापस जाते हैं जब ये शुरू हुआ था'. जिस पर रणबीर सवाल करते हुए कहते हैं, 'ये कब शुरू हुआ था? क्या तुम्हें याद है ये कब शुरू हुआ था'. आलिया कहती हैं, 'क्या आपको याद है ये कब शुरू हुआ था?'. आलिया और रणबीर के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.