logo-image

Huma Qureshi ने भाई के साथ पूल में की मस्ती, वायरल हो रहा Video

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वीडियो में पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ हुमा ने लिखा, सिबलिंग डे पर साकिब सलीम ने मुझे यूं मारने की कोशिश की

Updated on: 12 Apr 2022, 03:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर भी हुमा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हुमा की तरह ही उनके भाई साकिब सलीम भी बॉलीवुड में खास पहचान बना चुके हैं और दोनों भाई-बहन साथ में ही रहते हैं. सोशल मीडिया पर हुमा अक्सर ही साकिब से साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साकिब और हुमा के बीच की चुलबुली मस्ती देख फैंस हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: पूल पार्टी में Shanaya Kapoor ने फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वीडियो में पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के साथ हुमा ने लिखा, 'सिबलिंग डे पर साकिब सलीम ने मुझे यूं मारने की कोशिश की...गर्मियों में बहन को मारने की कोशिश करने वाले भाई के साथ चिल करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. वीडियो को आखिर तक देखें.' हुमा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए भाई-बहन की तारीफ कर रहे हैं. 

हुमा कुरैशी यूं तो कई फिल्मों में अब तक काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) में निभाए गए किरदार से मिली थी. साकिब सलीम (Saqib Saleem) के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में नजर आए थे.