logo-image

Ranbir Kapoor: फैन ने रणबीर के साथ ली सेल्फी तो, एक्टर ने फेंक दिया फोन 

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर के पूरे देश भर में फैंस हैं.

Updated on: 27 Jan 2023, 02:34 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पूरे देश भर में फैंस हैं. हाल ही में रणबीर की आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) का ट्रेलर रिलीज किया गया था. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के प्रमोशन में एक्टर जोरो-शोरों से लगे हुए हैं. ऐसे हि एक प्रमोशन इवेंट में रणबीर पहुंचे हुए थे, जहां से एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि, वायरल वीडियो में हमेशा शांती और प्यार से रहने वाले रणबीर ने ऐसे हरकत कर दी, जिसे देख सभी के होश उड गए. यही नहीं अब, उन पर प्यार लुटाने वाले फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं. 

दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक फैन को रणबीर के सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, इससे रणबीर थोड़ा चिढ़ जाते हैं और फैन से उसका फोन दिखाने के लिए कहते है और वह फोन लेके फेंक देते हैं. एक्टर और पैपराजी को रणबीर की ये हरकत हैरान कर देती है. रणबीर को उनकी इस हरकत के लिए इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही लोगों के इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन भी देखने लायक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन, कई लोगों का मानना है कि रणबीर को सबसे अधिक शांत अभिनेताओं में से एक जाना जाता है. वह अपने फैंस के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते. एक्टर हमेशा अपने फैंस के साथ अपने सबसे अच्छे व्यवहार मे रहे हैं और फैंस का मानना है कि यह निश्चित रूप से किसी विज्ञापन से संबंधित हैं.

यह भी पढ़ें - Masaba-Satyadeep Wedding:एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी मासाबा, शेयर किया पोस्ट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर ने श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली रोमकॉम फिल्म, 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रचार शुरू कर दिया है और फिल्म के ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया है. अभिनेता को अगली बार संदीप वांगा द्वारा अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ देखा जाएगा.  इसके बाद, रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए तैयारी शुरू कर देंगे और इस बार दीपिका पादुकोण भी उनके साथ शामिल होंगी क्योंकि वह फिल्म में जल अस्त्र का किरदार निभा रही हैं.