logo-image

Masaba-Satyadeep Wedding:एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी मासाबा, शेयर किया पोस्ट

पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Masaba-Satyadeep Wedding) आज एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंद गए हैं.

Updated on: 27 Jan 2023, 12:46 PM

highlights

  • शादी के बंधन में बंधे मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा 
  • काफी समय से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट 
  • इससे पहले भी मासाबा कर चुकीं हैं शादी  

 

 

 

 

New Delhi:

पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Masaba-Satyadeep Wedding) आज एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंद गए हैं. बता दें कि, यह कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था. दोनों के बीच प्यार को उनकी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है. लवबर्ड्स ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके किया है. बता दें कि, दोनों स्टार्स को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देख उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनको शादी की बधाईयां दे रहे हैं. 

आपको बता दे कि, सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "आज सुबह मैने मेरे शांति के सागर से शादी कर ली. यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है." नए जोड़े की इस तस्वीर को शेयर करने के बाद पोस्ट पर कई सितारों और फैंस के रिएक्शन्स आना शुरु हो गए. बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने लिखा 'बधाई हो, मसाबा और सत्तू!' , एक्टर आयुष्मान खुराना ने लिखा, ' बधाई हो (congratulations)', एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कपल को बधाई दी और लिखा 'स्टनिंग, सिर्फ प्यार'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

इसके अलावा, दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर, मीरा कपूर , सोहा अली खान, और नई दुल्हन अथिया शेट्टी सहित कई सितारों ने मसाबा और सत्यदीप को बधाई दी. तस्वीरों में लवबर्ड्स के लुक के बारे में बात करें तो, फोटोज में नवविवाहित जोड़े को मैचिंग पिंक आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut: फिल्म 'पठान' के नाम पर भड़की कंगना, 'जय श्री राम' के लगाए नारे

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने आज ही कोर्ट में शादी की है. नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा' के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद मसाबा और सत्यदीप ने डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने अपने रिश्ते को निजी रखा लेकिन सोशल मीडिया पर कई संकेत शेयर किए. अंतरंग शादी के बारे में बात करते हुए मसाबा ने मीडिया से कहा, "यह वास्तव में हम दोनों के लिए एक निजी पल है, और किसी भी चीज से ज्यादा, हम इसका आनंद लेना चाहते थे." जिनको नहीं पता उनहें बता दें कि, पॉपुलर फैशन डिजाइनर की पहले मधु मंटेना से शादी हुई थी. लगभग चार साल तक शादी करने के बाद 2018 में वे दोनो अलग हो गए थे.