logo-image
लोकसभा चुनाव

मां बनने के बाद आलिया भट्ट को नहीं करना पड़ेगा करियर से समझौता, रणबीर ने बताया रास्ता

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर अपनी सोनोग्राफी करवाते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द बच्चे का स्वागत करने वाली हैं

Updated on: 11 Jul 2022, 03:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए साल 2022 लकी साबित हो रहा है. एक तरफ जहां उन्होंने अप्रैल के महीने में शादी रचाई है वहीं दूसरी तरफ अब रणबीर कपूर पिता बनने वाले हैं. आलिया भट्ट ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर अपनी सोनोग्राफी करवाते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. आलिया भट्ट अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर अब भारत वापस आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने दिखाई फिल्म 'रक्षाबंधन' की झलक, शेयर किया खास पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अपने आने वाले बच्चे और आलिया को लेकर खुलकर बातें की. रणबीर सिंह ने बताया कि वो और आलिया संग मिलकर बच्चे का पालन-पोषण करेंगे ताकि दोनों के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना रहे. रणबीर ने आलिया भट्ट के करियर पर बात करते हुए कहा कि वो नहीं चाहते कि आलिया बच्चा पैदा करने के बाद अपने करियर और सपनों का त्याग करें, वह आलिया के साथ मिलकर बच्चे संग वक्त बिताएंगे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ थामे कूल लुक में नजर आए दीपिका-रणवीर

बता दें कि आलिया भट्ट् और रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी इसी साल रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. आलिया और रणबीर की साथ में ये पहली फिल्म है जिसमें आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी.