logo-image
लोकसभा चुनाव

Aditya-Ananya Dating: रणबीर ने किया आदित्य और अनन्या के रिलेशन को कंफर्म, फैंस रह गए शॉक्ड

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उनकी स्माइल पर लाखों लड़कियां मर मिटती हैं. हाल ही में उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था.

Updated on: 16 May 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उनकी स्माइल पर लाखों लड़कियां मर मिटती हैं. हाल ही में उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अब लव रंजन द्वारा निर्देशित ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है, जिसका प्रमोशन करने के लिए रणबीर एक सोशल मीडिया स्टार के चैट शो में शामिल हुए थे. एक्टर ने शो पर कई ऐसे खुलासे किए जो हैरान करने वाला था.  इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने बीएफएफ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की डेटिंग अफवाहों के बारे में भी छोटा सा सिग्नल दिया, जिसके बाद फिर क्या था इंटरनेट पर सनसनी मच गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इन्फ्लुएंसर और रणबीर की खास बातचीत - 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने रणबीर और आदित्य की दोस्ती पर बात की जिसके बाद एक्टर ने उन्हें फोन भी मिलाया. इस मजाकिया बातचीत के बीच इन्फ्लुएंसर रॉकस्टार से पूछा कि क्या वो उन्हें अपने नए साल की शाम की पार्टी के लिए बुलाएंगे क्योंकि आदित्य पिछले साल उनके द्वारा आयोजित बैश का हिस्सा थे? रणबीर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, 'वो हमेशा मौजूद रहता है. मुझे नहीं पता कि वो आपके आसपास रहना चाहता है या नहीं. वो आपके साथ अच्छा बिहेवियर कर रहा था. इसके अलावा बातों ही बातों में एक्टर ने कहा कि वो लेटर A से शुरू होने वाली लड़की को पसंद करता है'

कई मौकों पर दिखे साथ -

जानकारी के लिए बता दें कि 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया था, जिसके बाद से आदित्य और अनन्या की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं. इसके अलावा दोनों को नेहा धूपिया की एक सेल्फी में एक साथ देखा गया था. यहीं नहीं उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. 

यह भी पढ़ें : Tiger 3 : टाइगर 3 के लिए बदला शाहरुख खान का अवतार, फिर से होगा करण-अर्जुन का मिलन