logo-image

Tiger 3 : टाइगर 3 के लिए बदला शाहरुख खान का अवतार, फिर से होगा करण-अर्जुन का मिलन

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हाल ही में गौरी खान के बुक लॉन्च इवेंट में देखा गया, जहां उन्होंने अपने बालों की एक पोनी टेल बना रखी थी.

Updated on: 18 May 2023, 10:11 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हाल ही में गौरी खान के बुक लॉन्च इवेंट में देखा गया, जहां उन्होंने अपने बालों की एक पोनी टेल बना रखी थी. इस इवेंट में शाहरुख खान की पोनी टेल देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि शाहरुख खान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए अपने बालों को लंबा कर रहे हैं. क्योंकि एक्टर पठान (Pathaan) वाले लुक में ही टाइगर 3 में कैमियो करेंगे, जिसकी तैयारी उन्होंने अभी से शुरू कर दी है. हालांकि अभी इसे कंफर्म नहीं किया जा सकता है. क्योंकि पोनी टेल एक्टर का पुराना हेयर स्टाइल भी है. हालांकि फैंस के मन में इससे फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :  Amitabh-Anushka : अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ एक्शन लेगी मुंबई पुलिस, जानें वजह

 मन्नत पर चर्चा -

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान हाल ही में मुंबई के ताज होटल में बुक लॉन्च करने पहुंचे थे. इस खास मौके पर एक्टर ने अपने मौजूदा घर मन्नत को खरीदने और फिर उसकी मरम्मत कराने की बात कही थी. उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे वो एक इंटीरियर डिजाइनर से मिलने पर निराश हो गए थे, जो मन्नत के दोबारा रेनोवेशन के लिए एक बड़ा अमाउंट चार्ज करने को बोल रहा था. 

 शाहरुख खान वर्क फ्रंट - 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगली बार एटली के जवान में दिखाई देंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उसके बाद, एक्टर तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी दिखाई देंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. 

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Viral : आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, ट्रोलर्स ने कहा- दीपिका को कॉपी करने की कोशिश....