logo-image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस डिसीजन से फैंस को हुई हैरानी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुंबई के पाली हिल्स में एक प्यारा सा बंगला बनवा रहे हैं. उनके इस आशियाने में काफी कुछ खास होने वाला है. जिसमें पिता ऋषि कपूर के लिए भी एक कमरा बनाया जाएगा.

Updated on: 19 Nov 2021, 10:11 AM

मुंबई:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक हैं. दोनों के बीच प्यार अब खुलेआम देखने को मिल जाता है. ये किसी ने भी नहीं सोचा होगा आलिया और रणबीर ऐसे मिलेंगे. आलिया को रणवीर पहले से ही पसंद थे. लेकिन रणबीर का प्यार आलिया के लिए देखना वाकई लोगों को हैरान कर देने वाला था. क्योंकि वो एक्टर से उम्र में भी थोड़ी छोटी है. दोनों एक दूसरे को लगभग 3 साल से डेट कर रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है- ये जोड़ी भी जल्द शादी के बंधन बंध सकती है. और उनके फैंस को तो इस लम्हें का बेसब्री से इंतजार है.

रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर के लिए बनवाया एक स्पेशल कमरा  

आपको बता दें सू्त्रो के अनुसार दोनों अपने मुंबई के पाली हिल्स में एक प्यारा सा बंगला बनवा रहे हैं. उनके इस आशियाने में काफी कुछ खास होने वाला है. रणबीर और उनका परिवार कभी-कभी उसका जायजा लेते हुए भी नजर आ जाता हैं.  रणबीर और आलिया ने एक प्लान तैयार किया है. जिसमें पिता ऋषि कपूर के लिए भी एक कमरा बनाया जाएगा. साथ ही उस कमरे में  ऋषि कपूर की पसंदीदा कुर्सी के साथ उनकी कई सारी चीजें वहां रखी जाएंगी. यह बंगला काफी ज्यादा आरामदायक भी बनवाया जा रहा है. 

यह भी जानें -कपिल ने कार्तिक से कहा, प्यार में पड़ जाते हैं या फिल्में हिट कराने के लिए खबरें फैलाते हैं

वहीं एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने खुलासा करते हुए कहा था कि, ऋषि कपूर रणबीर को दूल्हे के रूप में देखना चाहते थे. जिसमें रणबीर एक ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आएं. साथ ही उनकी यह भी इच्छा थी कि कृष्णा राज हाउस में रिद्धिमा, रणबीर और उनके लिए अलग-अलग अपार्टमेंट हों. यह सब बातें अब उनके फैंस सुनते हैं, तो काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं. अगर इन सब से हटकर बात करे तो रणबीर और आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं.