logo-image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मिला ये खूबसूरत तोहफा, बहन पूजा भट्ट ने कहा...

एनिमल वेलफेयर एनजीओ से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक घोड़ा और घोड़ी का जोड़ा गिफ्ट में दिया गया हैं.

Updated on: 16 Apr 2022, 11:42 AM

नई दिल्ली :

लंबे समय बाद फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो चुका है. बिते दिन यानि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब एक्ट्रेस मिस भट्ट से मिसेस कपूर बन गई हैं. बालीवुड की ये शादी मोस्ट अवेटेड शादी में से एक है. दोनों पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं. एक्ट्रेस  (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर जैसे अपने शादी की तस्वीर साझा की सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया था. हर कोई इनके शादी की तस्वीर देखकर कर काफी ज्यादा खुश था.  इस न्यूली वेड कपल की हर कोई तारीफ कर रहा है. दूसरी तरफ आलिया के इस इस गिफ्ट ने सभी का ध्यान खीच लिया है. 

यह भी जानिए -  रणबीर कपूर ने अपनी शादी में पहनी पिता ऋषि कपूर की घड़ी, फैंस हुए भावुक

आपको बताते चले कि एनिमल वेलफेयर एनजीओ से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक घोड़ा और घोड़ी का जोड़ा गिफ्ट में दिया गया हैं. आलिया की बहन पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और कहा कि यह बहुत ही गजब की है. एनिमल वेलफेयर की ओर से जो घोड़ा-घोड़ी की जोड़ी गिफ्ट के तौर पर आलिया और रणबीर को दी गई है, उनका नाम भी रणबीर और आलिया ही रखा गया है. इन दोनों को अलग-अलग जगह से रेस्क्यू किया गया था. अब ये दोनों साथ ही रहते हैं. जब इस खूबसूरत गिफ्ट की तस्वीर सामने आई है हर तरफ इसी की चर्चा है.