logo-image

रणबीर कपूर ने अपनी शादी में पहनी पिता ऋषि कपूर की घड़ी, फैंस हुए भावुक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शादी में एक खास बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है, जिसे जानने के बाद एक्टर (Ranbir Kapoor) के फैंस और एक्टर के पिता (Rishi Kapoor) के फैंस भावुक हो गए हैं.  

Updated on: 16 Apr 2022, 10:45 AM

नई दिल्ली :

14 अप्रैल का दिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए बेहद खास है.  इस दिन इस खूबसूरत कपल ने शादी की है.  दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शामिल हुए थे. इनकी शादी के खबर से हर कोई खुश नजर आ रहा था. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की वैसे ही दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आलिया और रणबीर ने अपने घर वास्तु में शादी की है. धीरे- धीरे शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. ये कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर ने अपनी शादी में पहनी पिता ऋषि कपूर की घड़ी -

आपको बतादें, इस शादी में एक खास बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है, जिसे जानने के बाद एक्टर (Ranbir Kapoor) के फैंस और एक्टर के पिता (Rishi Kapoor) के फैंस भावुक हो गए हैं.  रणबीर (Ranbir Kapoor) ने शादी में अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी हाथ घड़ी पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हाथ घड़ी की कीमत 21 लाख रुपए के आस-पास है. इस घड़ी में 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है साथ ही इसके लुक को और एन्हांस करता है इसका ब्लू लैदर स्ट्रैप. इनकी शादी दिसंबर 2020 में ही होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह शादी संभव नहीं हो पाई थी. आखिरकार दोनों ने शादी कर ली और फैंस की तमन्ना पूरी हो गई. 

यह भी जानिए -  आलिया भट्ट की इस वजह ने नहीं हुई चूड़ा सेरेमनी, वजह जानकर होगी हैरानी