logo-image

Ranbir-Alia Video: आलिया को 8 करोड़ की कार में घुमाने निकले रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शनिवार को बॉलीवुड के जस्ट-मैरिड कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत से मिलने उनके घर गए थे.

Updated on: 07 Apr 2024, 09:20 AM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है. जब भी आलिया और रणबीर साथ नजर आते हैं इंटरनेट पर इनकी तस्वीरें वायरल होने लगती हैं. हाल में दोनों एकसाथ घमूते नजर आए. शनिवार को रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया को लेकर घूमने निकले थे. कपल का सैटरडे-नाइट आउट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पैपराजी ने जैसे ही रणबीर और आलिया को साथ देखा वो उनकी तस्वीरें क्लिक करने में जुट गए. हालांकि, खबर ये है कि आलिया और रणवीर वीकेंड पर पावर कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के घर विजिट करने गए थे. इस आउटटिंग में रणबीर की नई बेंटले कार भी चर्चा में आ गई है.

ये भी पढ़ें- Fardeen Khan Comeback: 14 साल बाद फरदीन खान ने हीरामंडी से किया कमबैक, शाही नवाब बने आए नजर

8 करोड़ की कार लेकर निकले रणबीर
रणबीर कपूर ने हाल ही में एक शानदार नई कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ है. ब्लैक कलर की इस शानदार बेंटले कार में वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट को घुमाने निकले थे. शनिवार को, अभिनेता को पपराज़ी ने ड्राइव करते हुए स्पॉट किया. आलिया भट्ट उनके बगल में बैठी थीं. रणबीर और आलिया को मुंबई में देर रात सैर के लिए अपने अपार्टमेंट बिल्डिंग वास्तु से बाहर निकलते देखा गया.खबर है कि दोनों न्यूली-मैरिड कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के घर गए थे. काली बेंटले के अंदर बैठे तो उन्होंने कैमरों के लिए पोज़ दिया और पापराज़ी की ओर हाथ हिलाया। रणबीर ने गाड़ी चलाने से पहले पपराज़ी से कार के अंदर बैठने का मज़ाक भी किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर ने हाल में ये चमचमाती लग्जरी गाड़ी खरीदी है. एक्टर खुद ड्राइव करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं आलिया भी उनके साथ काफी खुश दिख रही हैं. इस मिलन समारोह में अयान मुखर्जी और नितेश तिवारी भी मौजूद थे. जैकी और रकुल के अपार्टमेंट के बाहर शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा भी स्पॉट हुए थे. कपल ने पैपराज़ी को जमकर पोज दिए. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं रणवीर नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे.