logo-image

Fardeen Khan Comeback: 14 साल बाद फरदीन खान ने हीरामंडी से किया कमबैक, शाही नवाब बने आए नजर

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

Updated on: 07 Apr 2024, 07:27 AM

नई दिल्ली:

Fardeen Khan Comeback: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान के कमबैक को लेकर काफी अटकलें थीं. आखिरकार उन्होंने इससे पर्दा उठा दिया है. जी हां, इंतजार खत्म और फरदीन खान जल्द ही आपकी स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. एक्टर 14 साल के लंबे गैप के बाद एक्टिंग करते दिखेंगे. वो संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' (Heeramandi) से शानदार वापसी करने को तैयार हैं. इस नेटफ्लिक्स सीरीज से फरदीन खान का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. सीरीज में फरदीन वली मोहम्मद (Wali Mohammed) का किरदार निभाते नजर आएंगे. खास बात ये है कि शाही नवाब के अंदाज में फरदीन बेहद जंच रहे हैं. उनका पोस्टर इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

फरदीन का नवाबी लुक है शानदार
'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के जरिए 14 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. इतने लंबे गैप में उन्होंने खुद पर शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है. खुद को फिट और चुस्त-दुरस्त करके ही फरदीन ने स्क्रीन पर वापसी की है. संजय लीला भंसाली के साथ उन्हें प्रोजेक्ट मिलना और भी दिलचस्प बात है.'हीरामंडी' से फरदीन का लुक रिवील हो चुका है. वो सोफे पर आराम फरमाते एक शाही नवाब के रूप में जंच रहे हैं. एक्टर सीरीज में वली मोहम्मद बने हैं जो हीरामंडी की तवायफों को सपोर्ट करता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉबी देओल ने किया सपोर्ट
फरदीन खान का लुक सामने आते ही उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स से खूब वाहवाही मिली हैं. एनिमल एक्टर बॉबी देओल, दिया मिर्जा और सुजैन खान ने एक्टर के कमबैक के लिए उनका स्वागत किया. फैंस भी फरदीन खान को लेकर एक्साइटेड हैं. इस सीरीज के साथ फरदीन ओटीटी पर डेब्यू भी कर रहे हैं. 

शेखर और अधय्यन सुमन की जोड़ी
हीरामंडी में एक और दिलचस्प जोड़ी देखने को मिलेगी. सीरीज में रियल लाइफ बाप-बेटे की जोड़ी नजर आने वाली है. सीरीज में शेखर सुमन अपने बेटे अधय्यन सुमन के साथ नजर आएंगे. शेखर जबां ज़ुल्फ़िकार अहमद नाम बने हैं. वहीं उनके बेटे अध्ययन सुमन हीरामंडी'जोरावर अली खान बनकर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

1 मई को रिलीज होगी हीरामंडी
सीरीज से एक्टर ताहा शाह बदुस्शा का भी लुक रिवील किया गया है. वो सीरीज में ताजदार बलूच का किरदार निभा रहे हैं. नवाब के रोल में एक्टर इम्प्रैस कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली की ये 'हीरामंडी' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी एक्ट्रेसेज हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)