News Nation Logo

सात नहीं चार फेरे लेकर बने एक दूजे के जीवनसाथी रणबीर और आलिया

रणबीर  (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के शादी को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि दोनों ने सात नहीं चार फेरे लिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Apr 2022, 02:51:40 PM
Alia Bhatt

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

रणबीर  (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने आखिरकार शादी कर फैंस की खुशियों को बढ़ा दिया है. हर किसी को इस पल का इंतजार था. आखिरकार कब एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधेंगी ?  जो कि बिते दिन सभी की ख्वाहिशें पूरी हो गई हैं. शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इनके शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. हर किसी के जुबां पर सिर्फ इस कपल का नाम है.  अब एक्ट्रेस मिस भट्ट से मिसेस कपूर बन गई हैं. बालीवुड की ये शादी मोस्ट अवेटेड शादी में से एक है. दोनों पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं. कपल के शादी को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि इस न्यूली वेड कपल ने सात नहीं चार फेरे लिए हैं. तो चलिए जानते हैं पूरा माजरा. 

यह भी जानिए -  शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लुक देख फैंस में खुशियों की लहर

दरअसल, अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं. एक वेबसाइट से हुई बातचीत में राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है. उन्होंने कहा कि 'आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं. शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया. एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था. मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे. रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं. इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था. उनका ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

First Published : 15 Apr 2022, 02:51:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.