logo-image

शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लुक देख फैंस में खुशियों की लहर

रणबीर के कजिन आदर जैन ने अपने भाई भाभी के साथ एक तस्वीर शेयर कर लोगों की खुशी दोगुनी कर दी है.

Updated on: 15 Apr 2022, 12:45 PM

मुंबई:

लंबे समय बाद फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो चुका है. बिते दिन यानि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब एक्ट्रेस मिस भट्ट से मिसेस कपूर बन गई हैं. बालीवुड की ये शादी मोस्ट अवेटेड शादी में से एक है. दोनों ने पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए हैं. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर जैसे अपने शादी की तस्वीर साझा की सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया था. हर कोई इनके शादी की तस्वीर देखकर कर काफी ज्यादा खुश था.  इस न्यूली वेड कपल की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

शादी के बाद की तस्वीर -

आपको बता दें, शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फैंस से मिलने घर बाहर भी आएं. उनके इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया. इसके साथ ही रणबीर आलिया को गोद में उठाकर घर के अंदर ले गए. अब फैंस इस न्यूली वेड कपल की शादी के बाद की तस्वीर देखने के लिए बेकरार हैं.  ऐसे में उनकी यह ख्वाहिश शायद इस लेटेस्ट झलक से पूरी हो जाए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट खुद अपनी शादी को लेकर जितने एक्साइटेड थे, उतना ही इनके परिवारवालों को भी इस दिन का इंतजार था. पूरा कपूर खानदान इस शादी में काफी एन्जॉय करता दिखा. सभी ने आलिया का कपूर परिवार में दिल से स्वागत किया. इस बीच रणबीर के कजिन आदर जैन ने अपने भाई भाभी के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. इस तस्वीर के जरिए रणबीर आलिया का पोस्ट वेडिंग लुक देखने मिल रहा है.

यह भी जानिए -  गर्लफ्रेंड - ब्वॉयफ्रेंड का हटा टैग पती- पत्नी हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बता दें, तस्वीर में रणबीर और आदर जैन सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं, तो वहीं आलिया रेड कलर के एथनिक लिबास में नजर आ रही हैं. उन्होंने माथे पर अपना वेडिंग मांगटीका ही कैरी किया हुआ है. बताते चलें कि यह झलक शादी के तुरंत बाद कपूर फैमिली में हुई आफ्टर पार्टी के दौरान की है. इसमें नए-नए पति पत्नी के रूप में रणबीर आलिया बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीर फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है.