logo-image

आरुषि निशंक के म्यूजिक वीडियो की कश्मीर में हुई शूटिंग, इस दिन होगा लॉन्च

'वफा न रास आई' नामक म्यूजिक वीडियो में वह फिल्म 'यारियां' फेम अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ नजर आएंगी

Updated on: 21 Apr 2021, 08:29 PM

highlights

  • आरुषि निशंक के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कश्मीर में हुई
  • आरुषि के साथ हिमांश कोहली नजर आएंगे
  • आरुषि का वीडियो 23 अप्रैल को लॉन्च होगा

नई दिल्ली:

क्लासिकल सिंगर, कथक नृत्यांगना आरुषि निशंक (Arushi Nishank) का 23 अप्रैल को म्यूजिक वीडियो जारी होने वाला है. 'वफा न रास आई' नामक म्यूजिक वीडियो में वह फिल्म 'यारियां' फेम अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ नजर आएंगी. यह वीडियो टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी होगा. आरुषि निशंक (Arushi Nishank), केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं और कला तथा पर्यावरण से लगाव के लिए जानी जाती हैं. 'वफा ना रास आयी' म्यूजिक वीडियो में आवाज सिंगर जुबिन नौटियाल की है तो इसका निर्देशन आशीष पांडा ने किया है. यह अरुशी निशंक की पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है. अंतर्राष्ट्रीय कथक नृत्यांगना अरुशी निशंक ने पिछले 17 वर्षों के भीतर 15 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी कला का प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें: कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, एक्ट्रेस की प्रसाद की थाली में दिखा था प्याज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arushi Nishank (@arushi.nishank)

शूटिंग के अनुभव के बारे में आरुषि निशंक (Arushi Nishank) ने बताया, "ज्यादातर शूटिंग श्रीनगर में हुई. बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शूटिंग होती थी. मौसम की वजह से शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोहली और रोहित सुचानी ने बहुत सहयोग किया."

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या और अभ‍िषेक ने वीडियो कॉल पर सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, देखें Photo

गाने के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, "ऐसे गीत आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं. 'वफा ना रास आयी' एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है. यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है. बता दें कि आरुषि निशंक एक पर्यावरणविद भी हैं. वह गंगा नदी की स्वच्छता को लेकर चल रहे अभियान से भी जुड़ी हैं. वहीं आरुषि निशंक (Arushi Nishank) के पिता केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के बारे में बात करें तो वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है.