News Nation Logo

Ram Setu: Akshay Kumar की फिल्म का पहला गाना 'जय श्री राम' हुआ आउट

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 03:57:35 PM
maxresdefault  3

Ram Setu: Akshay Kumar की फिल्म का पहला गाना 'जय श्री राम' हुआ आउट (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. आज हीं फिल्म का पहला सॉन्ग आउट हुआ है. गाने का नाम है 'जय श्री राम', यह गाना विक्रम मोंट्रोस (Vikram Montrose) ने बनाया और गाया गया है. यह राम भगवान के ऊपर आधारित एक भक्ति गीत है. जबसे फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज हुआ है इसने फैंस के बीच क्रेज बना दिया है और दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

दरअसल अक्षय के साथ फिल्म में सत्य देव (Satya Dev), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline fernandez), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha), नासिर (Nasir), प्रवेश राणा (Pravesh Rana) और जेनिफर पिकिनाटो (Jennifer Pikinato) भी हैं. फिल्म का निर्देशन 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) और 'तेरे बिन लादेन' (Tere Bin Laden) फेम अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया है. 

आपको बता दें कि, 'राम सेतु' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उसी दिन अजय देवगन (Ajay Devgan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God) भी रिलीज होने वाली है. जिसके चलते दोनो फिल्मों का क्लैश देखने को मिल सकता है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने पहले सुझाव दिया था कि क्लैश के बावजूद दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें - Crakk: Vidyut Jamwal के साथ फिल्म 'Crakk' मे दिखाई देंगी Jacqueline fernandez

इसके अलावा, 'राम सेतु', अक्षय की 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey), 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj), 'कटपुतली' (cutputli) और 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बाद  इस साल की पांचवीं फिल्म है. इनमें से किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. इसी कारण लोगों को अक्षय की फिल्म 'राम सेतु' से बहुत उम्मीदें हैं. अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं.

First Published : 20 Oct 2022, 03:51:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.