News Nation Logo
Banner

Crakk: Vidyut Jamwal के साथ फिल्म 'Crakk' मे दिखाई देंगी Jacqueline fernandez

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 03:43:22 PM
WhatsApp Image 2022 07 22 at 5 45 21 PM

Vidyut Jamwal के साथ फिल्म 'Crakk' मे दिखाई देंगी Jacqueline fernandez (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नांडीस को कौन नहीं जानता. हाल ही में एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में थी जब उन्हें 200 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के मामले में जांच का सामना करना पड़ रहा था. जिसमें सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. एक्ट्रेस आखिरकार काम पर वापस आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने पोलैंड में 'क्रैक' (Crakk) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस एक्शन से भरपूर ड्रामा में उनके साथ विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी शामिल हैं. यह खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश हैं.

आपको बता दें कि, टीम द्वारा शेयर किए गए प्रेस बयान के अनुसार, 'क्रैक' भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म' होने जा रही है. इसमें विद्युत, जो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं, "अपने दम पर कई तरह के खेल स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाई देंगे". यह फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) के बाद ' क्रैक' में विद्युत और आदित्य दत्त (Aditya Dutt) की दूसरी आउटिंग है.

यह भी पढे़ं - Diwali 2022: जब पार्टी में मिले दो पंजाबी Shehnaaz Gill और Vicky Kaushal,तो जानें क्या हुआ

इस एक्शन ड्रामा फिल्म के बारे में बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “मैं क्रैक की स्क्रिप्ट से पूरी तरह प्रभावित हुई और तुरंत इस तरह की अनोखी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया. मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने को लेकर एक्साईटेड हूं." बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में आरोपी के रूप में नामित होने के बाद से एक लो प्रोफाइल रख रही है. अभी तीन हफ्ते पहले जैकलीन को अंतरिम जमानत मिली थी. एक्ट्रेस ने चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे गिफ्ट मिलने की बात कबूल की थी. साथ ही अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

First Published : 20 Oct 2022, 02:46:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.