logo-image

Dhruva : राम चरण ने तस्वीर शेयर कर बताया दिल का हाल, फिल्म को पुरे हुए 6 साल

सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ध्रुव (Dhruva) को भला कौन भूल सकता है. फिल्म को आज छह साल हो गए हैं.

Updated on: 10 Dec 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली :

सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ध्रुव (Dhruva) को भला कौन भूल सकता है. फिल्म को आज छह साल हो गए हैं. इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan) ने एक आई.पी.एस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जिसे फैंस अभी भी याद करते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि लोग तभी से राम चरण के लुक के दीवाने हैं. मेगा पावर स्टार टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे और स्टाइलिश आइकन अल्लू अर्जुन के चचेरे भाई हैं. इन सबसे हटकर हम अपने विषय पर वापस आते हैं. राम ने आज अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ध्रुव से जुड़ी हुई अपनी एक फोटो शेयर की है. यह फोटो काफी पुरानी है. अपने लुक की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'ध्रुव.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा की लाडली बेटी में अभी से है हुनर, मैगजीन पकड़े हुए आईं नजर

आपको बता दें कि राजामौली की एक्शन फिल्म मगधीरा से राम चरण को दुनिया भर में पहचान मिली. वहीं पुरानी तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, प्रशंसक खुशी से झूम उठे और कमेंट्स के जरिए उनपर प्यार बरसाने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने इसे 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म' कहते हुए लिखा, 'आपका ये किरदार मेरा पसंदीदा है सर.' 'जबकि दूसरे ने लिखा,' 'वापसी इससे बेहतर नहीं हो सकती.' फिल्म ध्रुव के बारे में बात करें तो तेलुगु-एक्शन थ्रिलर फिल्म ध्रुव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आईपीएस अधिकारी होता है, वो संगठित अपराध के एक मजबूत नेटवर्क का पता लगाता है. फिर इस रैकेट के मास्टरमाइंड को पकड़ने का फैसला करता है. 

बता दें कि फिल्म में राम को अपने रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, हालांकि वो अपने मिशन में सफल होते हैं.  वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण को आखिरी बार आरआरआर में देखा गया था, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई थी.  एसएस राजामौली द्वारा बनाई गई यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है.