logo-image

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा की लाडली बेटी में अभी से है हुनर, मैगजीन पकड़े हुए आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट साझा करती रहती हैं. हाल ही में अदाकारा ने अपनी लाडली बेटी (Priyanka Chopra Baby) के साथ दो खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 10 Dec 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट साझा करती रहती हैं. हाल ही में अदाकारा ने अपनी लाडली बेटी (Priyanka Chopra Baby) के साथ दो खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. देसी गर्ल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इन दोनों तस्वीर को अपडेट किया है. एक तस्वीर में उन्होंने मालती को अपनी गोद में बैठा रखा है, जिसमें मालती ने ग्रीन कलर का और प्रियंका ने ब्लैक कलर का नाइट शूट पहन रखा है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका ने पति निक जोनास को टैग करते हुए लिखा, 'ओह बॉय!' मां बेटी की ये खूबसूरत तस्वीर सभी को पसंद आ रही है. तस्वीर में मालती एक मैगजीन पलटते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : Ayushmann Khurrana : पंजाबी बीट सुनकर बैठे-बैठे डांस करने लगे आयुष्मान खुराना, अंदाज देख नहीं रुकेगी हंसी...

आपको बता दें कि दूसरी तस्वीर में प्रियंका लॉस एंजेलिस में एक कोरियन बार्बेक्यू रेस्टोरेंट के बाहर मालती (Malti Marie Chopra) को गोद में लिए खड़ी नजर आ रही हैं. जिसमें अदाकारा ने काली पैंट के साथ एक काला कोट और काली टोपी के साथ चंकी स्पोर्ट्स शूज पहने रखे हैं. हालांकि मालती ब्लू स्वेटर, पैंट और पिंक शूज में दिखाई दे रही हैं. प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया है. बेबी के आने की खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाले नोट के जरिए दी थी. उनके मां बनने पर उनके फैंस बेहद खुश हुए थे, जो काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर देखने को मिला था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार कियानू रिव्स की द मैट्रिक्स रेसरेक्शन्‍स (The Matrix Resurrections ) में देखा गया था. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें रूसो ब्रदर्स, एंथोनी मैकी के साथ एंडिंग थिंग्स शामिल हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड में दोबारा अपनी वापसी कर रही हैं.