News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

फिल्म KGF 2 के एक्टर यश पर लट्टू हुए राम चरण, भरभरकर की तारीफ

राम चरण (Ram charan) का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Apr 2022, 12:59:30 PM
ram yash

RAM CHARAN (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

साउथ के पॉपुलर एक्टर यश (Yash) अपनी स्टारर फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हर कोई फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म के हर किरदार की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है. लेकिन जिसमें सबसे ज्यादा सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा है वो हैं एक्टर यश. उनकी एक्टिंग की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. बड़े पर्दे पर फिल्म का जलवा कायम है.  वहीं जब हर कोई यश (Yash) की तारीफ कर रहा है तो साउथ के सुपर किंग राम चरण भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी एक्टर (Yash) की खूब सराहना की है. राम चरण ने अपने इंस्टग्राम पर 'केजीएफ 2' का पोस्टर शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. 

फिल्म KGF 2 के एक्टर यश पर लट्टू हुए राम चरण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

बता दें, अपने पोस्ट में साउथ स्टार रामचरण (Ram charan) ने लिखा, 'बधाई मेरे भाई प्रशांत नील और पूरी टीम को #KGF2 की अपार सफलता के लिए. रॉकी !! मेरे भाई यश...आपकी परफॉर्मेंश शानदार है और ऑनस्क्रीन आपकी उपस्थिति प्रशंसनीय है. संजय दत्त जी और रवीना टंडन जी, राव रमेश गरु आपके अब तक के सबसे अच्छे काम को देखकर खुशी हुई. राम चरण (Ram charan) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताते चले कि हर कोई उनके इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. अगर फिल्म 'केजीएफ 2' की बात की जाए वाकई यह फिल्म धमाकेदार हर किसी के दिल में इस फिल्म छाप छोड़ दी है. फिल्म कम दिनों में ही फिल्म के लागत के बराबर कमाई कर ली है. यह किसी भी फिल्म के लिए किसी उपलब्घि से कम नहीं होता है. 

यह भी जानिए -  विक्रम भट्ट की फिल्म से अविका गौर की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री, लोग कर रहें हैं इस बात पर कमेंट्री


 

First Published : 24 Apr 2022, 12:59:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.