News Nation Logo
Banner

क्या? सलमान खान की 2022 की ईद रह जाएगी फीकी

क्या राम चरण का जलवा दिख पाएगा सलमान खान के आगे

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Aug 2021, 11:14:59 AM
RAM SIZE

RAM CHARAN (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

इस ईद दर्शको को डबल धमाका देखने को मिल सकता है,क्योकि इस ईद पर दो बड़े स्टार की फिल्में एक साथ पर्दे पर रिलीज हो सकती है . अब यह काफी ज्यादा दिलचस्प होगा किसकी फिल्म को फैंस कितना प्सार देते है.आपको बतादें  साउथ सुपरस्टार राम चरण और स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली  की अपकमिंग फिल्म आरआरआरकी रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। सुनने में आ रहा है कि साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की मल्टी स्टारर फिल्म आरआरआर को निर्देशक एसएस राजामौली अब इस साल नहीं बल्कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में है। जिसके बाद फिल्मी हलकों में हलचल तेज हो गई है।
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट् का दावा है कि ये फिल्म अब दशहरे के मौके पर नहीं बल्कि साल 2022 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसी के साथ अब निर्देशक राजामौली सीधा-सीधा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को चुनौती देते दिख रहे हैं। दरअसल, सभी जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म लेकर जरूर पहुंचते हैं। सलमान खान के लिए ईद का मौका बेहद खास होता है। ऐसे में कोई और निर्माता-निर्देशक ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करने से बचते हैं। वजह, सलमान खान का सुपरस्टारडम है। मगर अब अगर निर्देशक एसएस राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर इस मौके पर थियेटर पहुंचते हैं तो सलमान खान के साथ इस फिल्म की बड़ी भिड़ंत होनी तय है।

यह भी पढ़े :हिंडन एयरबेस पहुंचा IAF का विमान, 168 यात्री आए अफगानिस्तान से

 सुपरस्टार सलमान खान ईद 2022 के मौके पर अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 को रिलीज करने की तैयारी में है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में अदाकारा कटरीना कैफ नजर आने वाली है। सलमान खान और कटरीना कैफ की साथ में उनकी हिट फिल्म सीरीज टाइगर की ये तीसरी फिल्म है। जिसे यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों रूस में शूटिंग के लिए निकले हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी बज है। अब अगर आरआर भी ईद के ही मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचती है तो दोनों फिल्मों के बीच करारी भिड़ंत देखने को मिल सकती है
इस बारे में बॉलीवुड हंगामा ने करीबी सूत्र के हवाले से जानकारी दी है। रिपोर्ट् की मानें तो भले ही फिल्म निर्देशक राजामौली फिल्म की रिलीज तारीख का ऐलान कर चुके हैं लेकिन फिल्म से जुड़े बाकी लोग निर्देशक से इस फैसले से खुश नहीं है। डिस्ट्रीब्यूटर्स को लगता है कि फिल्म को रिलीज करने का ये सही वक्त नहीं है। कोरोना की लहर का डर अब भी लोगों के मन में है। ऐसे में फिल्म उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पाएगी। जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। सूत्र ने कहा है, ‘एसएस राजामौली ने उनकी चिंताओं को समझा है क्योंकि फिल्म पूरे देश में रिकॉर्ड प्राइस पर बिकी है। वो नहीं चाहते कि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर नुकसान उठाए। इसलिए कई मीटिंग्स के बाद तय किया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट में और थोड़ी देर की जाए।’

 इतना ही नहीं, कहा गया है कि अब मेकर्स इस फिल्म को साल 2022 के ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी में है। दिलचस्प बात ये है कि इसी वक्त राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 रिलीज हुई थी। ऐसे में निर्माता उसी वक्त अपनी इस फिल्म की भी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स जल्दी ही कर सकते हैं। तो क्या आप आरआरआर के निर्माताओं के इस फैसले से खुश हैं। 

  • HIGHLIGHTS
  • राम चरण की फिल्म रिलीज हो सकती है, अगले साल ईद पर 
  • सलमान खान को कड़ी चुनौती देने को तैयार साउथ स्टार राम चरण 
  • राम चरण की फिल्म को मिलेगा ईद पर भाईजान के फिल्म जितना प्यार 

First Published : 22 Aug 2021, 11:14:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.