logo-image

रिया चक्रवर्ती केस में अपने खिलाफ हो रही मीडिया रिपोर्टिंग को लेकर रकुलप्रीत पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) केस में अपने खिलाफ हो रही मीडिया रिपोर्टिंग को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है.

Updated on: 17 Sep 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) केस में अपने खिलाफ हो रही मीडिया रिपोर्टिंग को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है. उन्होंने कोर्ट से कहा कि इस मामले में हो रही मीडिया रिपोर्टिंग सूचना प्रसारण मंत्रालय के दिशानिर्देशों के उलट है. इस पर कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और न्यूज ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (NBA) से कहा है कि वो रकुलप्रीत की याचिका पर जल्द विचार करे कि रकुल को क्या राहत दी जा सकती है. 

यह भी पढ़ेंः सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अगले 24 घंटे में खुलेगा राज

कोर्ट ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि टीवी चैनल और मीडिया संस्थान रकुलप्रीत को लेकर रिपोर्टिंग करते वक्त सतर्कता बरतेंगे और प्रोग्राम कोड और गाइडलाइंस का उलंघन नहीं करेंगे. कोर्ट में केंद्र की ओर से कहा गया कि अभी रकुलप्रीत की ओर से कोई केबल टीवी एक्ट के तहत कोई शिकायत नही मिली है और सेंसरशिप का कोई आदेश पास नहीं किया जाना चाहिए. उसके बाद कोर्ट की ओर केंद्र, प्रसार भारती, NBA से कहा गया कि वो रकुलप्रीत की याचिका पर विचार कर जल्द फैसला ले.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने खास अंदाज में PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया Video

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक रिया ने एनसीबी की पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह सहित कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम लिया था. रिया ने खुलासा किया कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्री सेस सोर्स से ड्रग खरीदती थी. इसके बाद एनसीबी ने करीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी की लिस्ट तैयार की है. एनसीबी जल्द इन्हें समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.