logo-image

Rakul Preet Singh : टॉलीवुड ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, ईडी ने किया तलब

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर खबरों में लगातार बनी हुईं हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि रकुल को प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है.

Updated on: 16 Dec 2022, 03:53 PM

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर खबरों में लगातार बनी हुईं हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि रकुल को प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर चुकी एजेंसी ने उन्हें सोमवार को तलब किया था. ईडी ने शुक्रवार को रकुल को टॉलीवुड ड्रग्स मामले से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जांच में शामिल होने के लिए भी कहा है. अदाकारा को 19 दिसंबर के दिन ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

यह भी जानिए -  Circus: सॉन्ग 'सुन जरा' में दो एक्ट्रेसस संग रोमांस करते नजर आए Ranveer 

आपको बता दें कि 2017 में भंडाफोड़ किए गए एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में जांच के हिस्से के रूप में समन किए जाने के बाद एक्ट्रेस पिछले साल सितंबर में संघीय जांच एजेंसी के सामने पेश हुईं थी. इससे पहले, कई अन्य टॉलीवुड हस्तियों को ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे नशीले पदार्थों की आपूर्ति के सनसनीखेज रैकेट के सिलसिले में तलब किया था, जिसका तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने भंडाफोड़ किया था. एक मीडिया संस्थान ने बताया कि ईडी ने पहले ही तेलुगु निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर से पूछताछ की थी.

बतादें कि इससे पहले तेलुगू फिल्म उद्योग से जुड़े 11 लोगों से पूछताछ की थी, जिसमें अभिनेताओं और निर्देशकों के अलावा एक का ड्राइवर भी शामिल था.  एसआईटी ने जिन टॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की थी, उनमें से कुछ को बाद में ईडी के सामने पेश होने के लिए भी कहा गया था. हालांकि, तब एसआईटी ने रकुल प्रीत से पूछताछ की थी. बता दें कि पिछले साल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रकुल प्रीत से भी पूछताछ की थी.