logo-image

रकुल प्रीत सिंह ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, इस शख्स के साथ रचाएंगी ब्याह

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बैक टू बैक कई फिल्म में नजर आने वाली हैं. रकुल जल्द ही जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखेंगी

Updated on: 23 Nov 2021, 12:56 PM

highlights

  • रकुल, जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं
  • रकुल ने सोशल मीडिया पर रिलेशनशिप को ऑफिशयल किया था
  • रकुल की शादी का फैंस को इंतजार है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने बर्थडे के खास मौके पर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ अपने रिलेशनशिप की खबर देकर फैंस को हैरान कर दिया था. सोशल मीडिया पर रकुल के एक पोस्ट के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी जिसमें रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) साथ में नजर आ रहे थे. दोनों के रिलेशनशिप की खबर ऑफिशियल होते ही फैंस को इनकी शादी की खबर का इंतजार होने लगा. सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की शादी की खबरें छाई रहती हैं. जिस पर अब रकुल ने अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' फेम रीटा रिपोर्टर ने दोबारा रचाई शादी, नहीं पहुंचे टप्पू और बबीता जी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर वो शादी के बारे में सोचेंगी तो खुद ही इस बात को फैंस के साथ शेयर करेंगी. रकुल ने कहा, 'मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं. मैं किसी भी बात से प्रभावित नहीं होना चाहती हूं. जब मैंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह अच्छा होगा और मैं इसे शेयर करना चाहती हूं. ऐसे ही जब मेरी जिंदगी में आगे कुछ ऐसा होगा तो मैं खुद ही फैंस के साथ इस बात को शेयर करूंगी.'

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस से कम नहीं हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, Photos देख आप भी करेंगे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वहीं करियर के सवाल पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बताया कि वो फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और शादी के बारे में उन्होंने फिलहाल कुछ नहीं सोचा है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर धमाका कर दिया था. लोगों को कानों कान दोनों के रिलेशनशिप में होने की भनक नहीं थी, ऐसे में दोनों के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. 

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास फिल्म 'अटैक', 'मे डे', 'थैंक गॉड' और 'डॉक्टर जी' शामिल हैं. इन फिल्मों में कुछ की शूटिंग हो गई है तो वहीं कुछ की शूटिंग अभी भी जारी है. अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी 'डॉक्टर जी' में रकुल अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर का रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं फिल्म 'मे डे' में रकुल बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी.