logo-image

रकुल प्रीत सिंह से आज पूछताछ, NCB को मिले हैं ड्रग्स केस में कई सबूत

बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs Case) केस मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करेगी. एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें गुरुवार को एक बार फिर समन भेजा था

Updated on: 25 Sep 2020, 07:32 AM

मुंबई:

बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs Case) केस मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करेगी. एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें गुरुवार को एक बार फिर समन भेजा था जिस पर रकुल ने साइन किया है. अब रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी के सामने पेश होंगी. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी को रकुलप्रीत के खिलाफ कई सबूत मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका, 26 को NCB करेगी पूछताछ

इससे पहले रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि रकुल ने कहा कि उन्हें समन नहीं मिला है. जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है. दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण को भी आज पेश होना था पर अब वो 26 सितंबर को पेश होंगी. एनसीबी 26 सितंबर को ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ेंः Viral: चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया नन्हा बच्चा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के ड्रग रैकेट में एनसीबी की रडार पर 50 फिल्‍मी कलाकार, डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर हैं. इन लोगों में कई बी-ग्रेड फिल्‍मों से भी जुड़े लोग हैं. एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि बॉलीवुड में ड्रग्‍स का बड़ा नेटवर्क है और यह संख्‍या 50 से अध‍िक भी हो सकती है. वहीं कई अभिनेता और प्रोड्यूसर्स ऐसे भी हैं जो ए लिस्ट में आते हैं. अब एनसीबी जल्द इनसे पूछताछ की तैयारी में है.