News Nation Logo

BREAKING

Banner

रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका, 26 को NCB करेगी पूछताछ

बॉलीवुड में ड्रग्‍स (Bollywood Drugs case) के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को समन भेजा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Sep 2020, 10:16:50 PM
deepika randeep

रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका (Photo Credit: ANI)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में ड्रग्‍स (Bollywood Drugs case) के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को समन भेजा है. एनसीबी ने सभी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है. इस मामले में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. दीपिका से 26 सितंबर को पूछताछ होगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी. वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी. इसके बाद दीपिका गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं. दीपिका संग उनके पति रणवीर सिंह भी हैं. मुंबई में स्थित एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा है. साथ ही उनके घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

सिनेमा जगत और नशीले पदार्थों के कथित जुड़ाव के मामले में अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया. इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका को शुक्रवार को तलब किया था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मादक द्रव्य से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी. अधिकारी के मुताबिक, अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी. उन्होंने बताया कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी.

एनसीबी के सूत्रों ने पूर्व में बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है. बहरहाल,अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया.

एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक द्रव्य मामले की जांच शुरू की थी. अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘जांच में शामिल’ होने के लिए कहा है.

First Published : 24 Sep 2020, 10:16:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो