logo-image

Rakul Preet: ससुराल में बोल्ड कपड़ों के लिए रकुल प्रीत को मिली सीख ? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Rakul Preet Wedding: रकुल प्रीत सिंह ने पिछले महीने ही जैकी भगनानी के साथ शादी रचाई है. शादी के बाद भी वो अपने ग्लैमरस लुक्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Updated on: 21 Mar 2024, 08:35 PM

नई दिल्ली:

Rakul Preet Troll: बॉलीवुड दीवा रकुल प्रीत सिंह शादी के बाद से चर्चा में हैं. नई-नवेली दुल्हन बनकर रकुल ने खूब लाइम-लाइट बटोरी हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग सात फेरे लिए थे. शादी के बाद भी रकुल ग्लैमर की दुनिया में धमाल मचा रही हैं. उन्होंने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2024 में शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया था. कार्यक्रम में रकुल काफी बोल्ड और सेक्सी लुक में नजर आई थीं. रकुल ने एक इंटरव्यू में शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. जब रकुल प्रीत से पूछा गया कि क्या उनके परिवार वालों ने उन्हें शादी के बाद अलग तरह से कपड़े पहनने के लिए कहा गया था. एक्ट्रेस ने इसका मजेदार जवाब दिया है. 

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत ने ऐसे मनाई पहले महीने की एनिवर्सरी, शेयर की अनदेखी फोटो

सवाल के जवाब में रकुल ने ये कहा
रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “नहीं, मुझे अपने परिवार और जैकी के परिवार दोनों से बहुत-बहुत आशीर्वाद मिला है. मुझे लगता है कि हम भारतीय समाज में शादी को लेकर बहुत बड़ी बातें करते हैं और मैं कहना चाहूंगी कि यह किसी के भी जीवन की एक स्वाभाविक प्रक्रिया है. क्या आप किसी लड़के से शादी के बाद कुछ अलग तरह के कपड़े पहनने के लिए कहेंगे? जैसे 'ऑफिस तुम बिल्कुल चांदनी वाला पहन के जाना'ये कोई अधिकार नहीं? समय बदल गया है और हर कोई वही करता है जो उसे पसंद है."

शादी के बाद भी रकुल अपने करियर और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल को मेंटेन कर रही हैं. इंस्टा हैंडल पर एक्ट्रेस अपने स्टाइलिस्ट लुक्स शेयर करती रहती हैं. रकुल ने रुढ़िवादी विचारधारा से आगे बढ़कर सोचने पर अपील की है.

शादी को हुआ एक महीना पूरा
आज 21 मार्च को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी को एक महीना हो गया है. सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी वन मंथ एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की है.  रकुल और जैकी दोनों ने अपने इंस्टा हैंडल पर शादी का एक महीना पूरा होने पर रोमांटिक पोस्ट भी शेयर किया है.  अनदेखी वेडिंग फोटोज के साथ रकुल ने जैकी के लिए लव-नोट शेयर किया था. दोनों ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई थी.