logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत ने ऐसे मनाई पहले महीने की एनिवर्सरी, शेयर की अनदेखी फोटो

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: पिछले महीने ही रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. कपल के सिर पर शादी का खुमार अभी तक है.

Updated on: 21 Mar 2024, 07:13 PM

नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी को एक महीना पूरा हो गया है. आज ही के दिन 21 फरवरी को उन्होंने गोवा में शादी रचाई थी. पति जैकी भगनानी के साथ रकुल ने वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. इंस्टाग्राम पर शादी की अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए रकुल ने एनिवर्सरी मनाई है. फोटो में रकुल और जैकी को डांस फ्लोर पर थिरकते देखा जा सकता है. कपल के सिर से अभी तक शादी का खुमार उतरा नहीं है. फैंस भी रकुल को वन मंथ सेलिब्रेशन के लिए बधाई देने से पीछे नहीं हटे और कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाया. 

रकुल ने शेयर की अनसीन फोटो
रकुल ने आज 21 मार्च को इंस्टा हैंडल पर एक अनसीन वेडिंग फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''और एक महीना बीत चुका है, समय भी बीत चुका है और जिंदगी भी!'' चांद के लिए तुम्हें प्यार करती हूं और यहां वापस आने का मतलब है हमारी पूरी जिंदगी नाचना #onemonthanniversary @jackkybhagnani' फोटो में रकुल और जैकी दोनों डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. ये उनके प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज है. रकुल शिमरी वेग कलर ड्रेस में डांस कर रही हैं. वहीं जैकी भगनानी ब्लैक शिमरी कुर्ते में जंच रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फोटो में रकुल और जैकी दोनों डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. ये उनके प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज है. रकुल शिमरी वेग कलर ड्रेस में डांस कर रही हैं. वहीं जैकी भगनानी ब्लैक शिमरी कुर्ते में जंच रहे हैं. 

जैकी ने भी किया सेलिब्रेशन
जैकी भगनानी ने भी इंस्टाग्राम पर शादी का वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "उस क्षण से जब आप गलियारे से नीचे चलकर आई थीं, जब हमने मिस्टर और मिसेज के रूप में गर्व से एक दूसरे का हाथ थामा था, उस दिन तक जब हमने मैचिंग हुडी पहनी थी. इनमें से हर एक पल मायने रखता है." मेरे दिल में स्पेशल जगह है, जैसे हर दिन जागना और मेरा दिन शुरू होने से पहले सबसे पहले आपको देखना, आपके साथ एक महीना एक सेकंड की तरह बीत गया. आपके सबसे छोटे इशारों से लेकर जिस तरह से आप मुझे भीड़ भरे कमरे में पाते हैं, हमारे बारे में सब कुछ असाधारण है. मैं तुमसे प्यार करता हूं. एक महीने की सालगिरह मुबारक हो."

इस जोड़े ने 21 फरवरी, 2024 को दक्षिण गोवा में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए थे. दोनों ने पीएम नरेंद्र मोदी के आहवान पर स्वदेश में शादी करने का फैसला किया था. पहले रकुल और जैकी स्पेन में शादी करने वाले थे फिर उन्होंने गोवा में शादी रचाई.