Rakul-Jackky: शादी के बाद रकुल-जैकी ने लिया कामाख्या देवी का आशीर्वाद, सामने आईं PICS

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल में गोवा में ग्रैंड शादी रचाई है. कपल फिलहाल अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani( Photo Credit : Social Media)

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बाद से चर्चा में बने हुए हैं. काफी साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने फाइनली शादी रचा ली थी. पिछले महीने गोवा में कपल शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद कपल ने फिलहाल आशीर्वाद लेने के लिए देशभर के मंदिरों का दौरा कर रहे हैं. सबसे पहले रकुल और जैकी ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा करते हुए आध्यात्मिक यात्रा शुरू की थी. अब, रकुल ने असम के पवित्र कामाख्या मंदिर के दर्शन किए हैं. यहां रकुल और जैकी दोनों कामाख्या देवी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. दोनों अपने परिवार के साथ देवी के दर्शन करने गए थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या है कामाख्या देवी मंदिर का इतिहास, जानें यहां पूजा के नियम

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए कपल

गुरुवार, 7 मार्च को, रकुल प्रीत सिंह ने असम के गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर की यात्रा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंदिर की कुछ फोटोज शेयर किए हैं. उन्होंने अपने प्यारे पति जैकी भगनानी के साथ देवी का आशीर्वाद लिया. फोटो में रकुल ने भगवा कलर का एथनिक सूट पहना है, जबकि जैकी काली पैंट के साथ पीले कुर्ते में जंच रहे हैं. राजसी मंदिर के सामने खड़े होकर, जोड़े ने शानदार पोज़ दिए. रकुल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "कामाख्या देवी मंदिर (लाल दिल वाला इमोजी) धन्य.." 

publive-image

परिवार के साथ लिया देवी का आशीर्वाद

एक और तस्वीर में, नवविवाहित कपल के साथ उनके परिवार के सदस्य भी शामिल थे. ये सभी देवी का आशीर्वाद पाकर और दर्शन करके खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं. फैंस ने भी रकुल की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया है. 

publive-image

फरवरी में रचाई थी ग्रैंड वेडिंग

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में शादी रचाई थी. ये तीन दिन का इवेंट था जिसमें कपल का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. रकुल और जैकी ने अभी अपना वेडिंग रिसेप्शन नहीं दिया है. हालांकि, कपल की शादी अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, भूमि पेडनेकर, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. 

Source : News Nation Bureau

कामाख्या मंदिर मनोरंजन समाचार बॉलीवुड एंटरटेनमेंट न्यूज़ बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News jackky bhagnani बॉलीवुड समाचार जैकी भगनानी rakul-preet-singh बॉलीव रकुल प्रीत सिंह kamakhya temple कामख्या मंदिर Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment