logo-image

Rakul Preet Singh : रकुल प्रीत ने दिए किलर पोज, देखकर फैंस के उड़ गए होश...

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यही वजह है कि वो अक्सर अपनी पोज देती हुईं दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 02:58 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यही वजह है कि वो अक्सर अपनी पोज देती हुईं दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो टेलीफोन के साथ तो कभी दीवारों के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रकुल ने पिंक एंड ब्लैक कलर की स्पार्कलिंग ड्रेस पहन रखी है. उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है, जो किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है. इसके अलावा उनके हाथों में रेड कलर का टेलीफोन है जिसको पकड़ कर वो अलग - अलग तरीके से पोज कर रही हैं. उनकी इन फोटोज को उनके फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. जैसे ही रकुल ने यह फोटोज साझा की फैंस अपनी प्रतिक्रिया धड़ाधड़ साझा करने लगें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यह भी पढ़ें :  Hansika Motwani Viral Pic : हंसिका मोटवानी की इनसाइड तस्वीरों ने आउटसाइड मचाया तहलका, देखकर रह जाएंगे दंग...

आपको बता दें कि अदाकारा (Chhatriwali) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छत्रीवाली' को लेकर चर्चा में हैं, जो अगले साल की शुरुआत में ZEE5 पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है. फिल्म 'छत्रीवाली' का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व पर एक मजबूत सामाजिक संदेश देना.  इस फिल्म में रकुल एक कंडोम फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोल हेड की भूमिका में हैं. 

हालांकि शुरुआत में वह अपनी नौकरी को लेकर शर्मीली और शर्मिंदा रहती हैं, लेकिन जल्द ही उसे सुरक्षित यौन संबंध के महत्व का एहसास होता है और फिर वो इन चीजों के बारे में लोगों खुद ही शिक्षा देती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि निर्माताओं ने विश्व एड्स दिवस के अवसर पर फिल्म की डिजिटल रिलीज की घोषणा की है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है.