logo-image

Hansika Motwani Viral Pic : हंसिका मोटवानी की इनसाइड तस्वीरों ने आउटसाइड मचाया तहलका, देखकर रह जाएंगे दंग...

साउथ की जानी मानी अदाकारा हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) सोहेल खतुरिया के साथ 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. उनकी शादी की सभी रस्में शुरु हो चुकी हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 11:14 AM

नई दिल्ली :

साउथ की जानी मानी अदाकारा हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) सोहेल खतुरिया के साथ 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. उनकी शादी की सभी रस्में शुरु हो चुकी हैं. हाल ही में हंसिका की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देखकर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यह हंसिका की मेहंदी की तस्वीर है. हालांकि यह तस्वीर खुद अदाकारा ने साझा नहीं की है तो हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि यह तस्वीर मेहंदी की है. लेकिन फोटो को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह अदाकारा के मेहंदी की है. 

यह भी पढ़ें :  Sonam Kapoor : सोनम कपूर का दिखा नया अवतार, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि हंसिका को कल उनकी मां के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था और अब उनका शादी समारोह आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है, तो मेहंदी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है. इन तस्वीरों में अभिनेत्री लाल रंग के एथनिक वियर में नजर आ रही हैं, जो उनके लुक को खूबसूरत बना रहा है. हालांकि हंसिका ने एक सिंपल लुक चुना, लेकिन वो मुस्कुराते हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें कि मुंडोता किले में पारंपरिक सिंधी रीति-रिवाज से हंसिका और सोहेल की शादी हो रही है. बताया जा रहा है कि इस शादी में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही सिर्फ शामिल होंगे. शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थी. इसके बाद हंसिका ने ग्रीस में अपने बैचलर पार्टी में अपनी गर्ल गैंग के साथ धमाका किया. मेहंदी के बाद, शादी की रस्मों में हल्दी और संगीत की रात शामिल है जो कथित तौर पर आज रात या कल आयोजित होने वाली है. 4 दिसंबर को शादी के बाद, कपल ने कैसीनो थीम के साथ एक आफ्टर पार्टी की भी योजना बनाई है. लेकिन इन चीजों पर मुहर तब तक नहीं लगाई जा सकती जब तक की कपल खुद कोई पुष्टि नहीं करता.