logo-image
लोकसभा चुनाव

राखी सावंत पति को सिखा रही थी खेल, रितेश ने ऐसा जवाब दे बोलती कर दी बंद!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने के बाद राखी सावंत और उनके पति रितेश लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. इस बीच अपकमिंग एपिसोड में दोनों एक-दूसरे से बहस करते नज़र आ रहे हैं.

Updated on: 06 Dec 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ पहुंच गई हैं. जहां उन्होंने अपने पति की मुंहदिखाई करवाई यानी लोगों ने आखिरकार ड्रामा क्वीन राखी के पति को देख ही लिया. इस बीच हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें राखी और उनके पति के बीच बहस देखने को मिल रही हैं. ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान के द-बंग टूर को लेकर आया डेज़ी शाह का बयान, जैकलीन को रिप्लेस करने पर दिया रिएक्शन

बता दें कि कलर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'क्या राखी (Rakhi Sawant) समझा पाएगी रितेश (Ritesh) को कंटेस्टेंट्स की गेम स्ट्रैटजी'. वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) आंखों में आंसू लिए रितेश से बात कर रही होती हैं. इस दौरान वो कहती हैं कि 'मैं शादी करना चाहती हूं.' जिसके बाद रितेश अपनी पत्नी राखी से बात करते हुई दिखाई देते हैं. जहां वो कहते हैं कि उन्हें देवोलिना को रोते हुए देखकर उनके लिए बुरा लग रहा है. जिस पर राखी उनसे कहती हैं कि वो उनके इमोशन्स को सीरियसली न लें. साथ ही कहती हैं कि ''वो रानी बन जाएगी और तुम सबके सामने बुरे बन जाओगे. जिसके बाद जब ये लोग तुम्हें छोड़ देंगे तो अपना सा मुंह लेकर मेरे पास ही आओगे.'' 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं, रितेश (Ritesh) इस पर रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि वो गेम के लिए अपना व्यवहार नहीं बदल सकते हैं. राखी उन्हें कहती हैं कि ''क्या तुम अभी तक गेम को समझे नहीं हो?'' जिस पर रितेश (Ritesh) जवाब देते हैं कि मुझे इमोशनल फूल बनाकर कोई भी गेम जीत नहीं सकता. राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, लेकिन वो ऐसा कर रही है. आपके पास एक थाली में सबकुछ है, जिसकी आपको कद्र नहीं है." रितेश इस पर नाराज हो जाते हैं. जिसके बाद वह कहते हैं, "तुम सिर्फ एक प्रतियोगी हो, मुझे सिखाने की कोशिश मत करो." इतना कहकर वो वहां से चले जाते हैं. 

गौरतलब है कि रितेश (Ritesh) और राखी ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री की थी. इनके साथ रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) भी घर में शामिल हुए थे.