logo-image

सलमान के द-बंग टूर को लेकर आया डेज़ी शाह का बयान, जैकलीन को रिप्लेस करने पर दिया रिएक्शन

हाल ही में खबर आ रही है कि सलमान खान के द-बंग टूर में जैकलीन फर्नांडिंज़ (Jacqueline Fernandez) शामिल नहीं होंगी. बल्कि उनकी जगह डेज़ी शाह लेंगी. इस पर रिएक्शन देते हुए डेज़ी शाह ने टूर में शामिल होने की खबर को साफ कर दिया है.

Updated on: 06 Dec 2021, 04:27 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच खबर आ रही थी कि 10 दिसंबर को होने वाले सलमान के द-बंग टूर (Da-Bangg Tour) में जैकलीन फर्नांडिज़ (Jacqueline Fernandez) शामिल नहीं होंगी. बल्कि उनकी जगह डेज़ी शाह (Daisy Shah) उन्हें रिप्लेस करेंगी. ये खबर सुर्खियों में है कि जैकलीन इस टूर पर सलमान के साथ नहीं होंगी. इस पर रिएक्शन देते हुए डेज़ी शाह ने शामिल होने की खबर को साफ कर दिया है. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में सामने आया था. इसके बाद बीते रविवार को एक्ट्रेस को विदेश जाने से पहले ही एयरपोर्ट पर रोक लिया गया और हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि उन पर आरोप है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने उन्हें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली उपहार के तौर पर दी थी. जिसके चलते ईडी (Enforcement Directorate) ने उन्हें लुक आउट नोटिस ज़ारी किया था. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो दबंग टूर में शामिल नहीं हो सकेंगी. 

बता दें कि इससे पहले भी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सलमान के साथ कई इवेंट्स में साथ दिख चुकी हैं. यहां तक कि उन्हें द-बंग टूर के प्रमोशनल पोस्टर में भी देखा गया था, जिसे एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन इस बीच आ रही अफवाहों पर अब डेज़ी शाह (Daisy Shah) का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, 'मुझे इस बात की जानकारी नहीं है.' इससे पहले डेज़ी शाह ने भी सलमान के साथ कई नेशनल और इंटरनेशनल डेस्टिनेशन्स पर परफॉर्म किया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बताते चलें कि सलमान के इस द-बंग टूर (Da-Bangg Tour) में आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, गुरू रंधावा, मनीष पॉल, सई मांजरेकर और शिल्पा शेट्टी उनके साथ होंगे.