logo-image

Kangana Ranaut पर विस्फोटक फटीं Rakhi Sawant, जमकर निकाली भड़ास

कंगान रणौत (Kangana Ranaut) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) इंडस्ट्री की दो ऐसी शख्सियत हैं जो कंट्रोवर्सी क्वीन के तौर पर जानी जाती हैं. ऐसे में इनकी भिड़ंत ने इंडस्ट्री में विस्फोटक नज़ारे का रूप ले लिया है.

Updated on: 14 Feb 2022, 07:09 PM

नई दिल्ली :

जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) को तो पंगा क्वीन के नाम से जाना ही जाता है, तो वहीं बिंदास राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी किसी से कम नहीं हैं. अब राखी कंगना के एक बयान को लेकर उनसे सीधे भिड़ गई हैं और उन्हें लॉकअप शो को एक साल चलाकर दिखाने का चैलेंज दिया है. इस समय कंगान रणौत एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नए शो 'लॉकअप' (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और हाल ही में कंगना ने इस शो के लॉन्च के मौके पर कहा था ये तुम्हारे भाई का घर नहीं है. कथिततौर पर कंगना ने ये कटाक्ष सलमान के शो बिग बॉस पर किया था. अब इसी को लेकर राखी सावंत कंगना पर विस्फोटक रूप से जा फटीं हैं. 

यह भी पढ़ें: इस तरह से Urfi Javed ने मनाया Valentine's Day, खोल डाले शर्ट के सारे बटन

दरअसल, 'लॉकअप' के लॉन्च के दौरान कंगना रनौत ने कहा था, 'ये आपके भाई का घर नहीं है ये मेरा जेल है. मेरे पास हर कंटेस्टेंट की फाइलें और उनकी सच्चाई होगी.' उनके इस बयान का इशारा कथिततौर पर सलमान खान के शो बिग बॉस पर था. हाल ही में राखी भी बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने कंगना की बात 'ये तुम्हारे भाई का घर नहीं है' का जबाव दिया और कहा, 'मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा कि ये कोई तुम्हारे भाई का घर नहीं है, तो सुन लो बहन, इतने टाइम से भाई शो चला रहे हैं, तुम्हारे में दम है तो एक साल चलाकर दिखाओ.' राखी ने आगे कहा 'भाई 15 सालों से शो चला रहे हैं, भाई में बहुत दम है, पर बहन में दम नहीं है. '

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके अलावा राखी सावंत अपनी बात रखते हुए बोलीं, 'बहन को तो बस यही कहना चाहूंगी कि बहन अपनी जुबान पर काबू रखो, तुम तो हमारे बॉलीवुड को बहुत गालियां दे रहीं थीं, तुम वापस लौटकर आ गई? इसलिए कहती हूं कि गालियां मत दो बॉलीवुड को. आखिर में बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी.' राखी यही नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि, पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करना चाहिए. वहीं, जब राखी से 'लॉकअप' शो में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'अगर मुझे बुलाया जाता है, तो मैं इस शो में जरूर आउंगी, लेकिन मैं कंगना के लिए नहीं बल्कि ये शो एकता कपूर का है, इसलिए आउंगी, क्योंकि मैं एकता कपूर की फैन हूं और वह मेरी आदर्श हैं.'