logo-image

Rakhi Sawant : राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भेजा डरावना मैसेज

सलमान खान (Salman Khan)और उनका परिवार लंबे समय से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के राडार पर हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 09:25 AM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं.  दर्शक जल्द ही उनकी इस फिल्म को पर्दे पर एंजॉय कर पाएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार और उनका परिवार लंबे समय से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के राडार पर हैं. पिछली रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि गैंगस्टरों और उसके गुर्गों ने दबंग खान पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन योजना विफल रही. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को दोबारा जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें सुपरस्टार को काफी पसंद करने वाली टीवी अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी जिक्र किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by यतीन तांबे (@yatin_tambe_)

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra : मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची परिणीति चोपड़ा, शर्माते हुए दिया पैपराजी के लिए पोज

आपको बता दें कि कुछ समस पहले राखी (Rakhi Sawant) ने सलमान को धमकी देने वालो के लिए एक बयान में कहा था कि, 'मेरे भाई सलमान पर बुरी नजर मत रखो. मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान है..गरीबों की मदद करते हैं, एक लेजेंड है..सलमान भाई के लिए दुआ करो, मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखे फूट जाए.. उनकी याददाश्त शक्ति खत्म हो जाए.. में अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के बारे में बुरा न सोचें.'

इससे पहले, समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर साझा किया था कि मुंबई पुलिस को रॉकी भाई के रूप में पहचाने जाने वाले एक कॉलर का फोन आया था, जिसने 30 अप्रैल को 'किसी का भाई किसी की जान' अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. 

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Viral : ब्लैक ड्रेस में राखी ने बरपाया कहर, वीडियो देख बेकाबू हुए लोग