logo-image

Rakhi Sawant Viral : ब्लैक ड्रेस में राखी ने बरपाया कहर, वीडियो देख बेकाबू हुए लोग

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो अपने जिम के बाहर नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 20 Apr 2023, 06:26 AM

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो अपने जिम के बाहर नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक छोटी सी ब्लैक ड्रेस और प्लंजिंग नेकलाइन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग उनके इस लुक की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. यहीं नहीं राखी ने गाड़ी से उतरकर पैपराजी के लिए पोज भी दिया. यह पहली बार नहीं है, जब राखी ने अपने लुक से लोगों को हैरान किया है. वो अक्सर अपने बदले हुए अवतार से सभी को चौंकाते हुए नजर आती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Indias Best Dancer के कंटेस्टेंट के साथ बदतमीजी, पहले पार्किंग वाले ने फिर पुलिस ने पीटा

आपको बता दें कि राखी सांवत (Rakhi Sawant) का हाल ही में एक और वीडियो (Rakhi Sawant Video) सामने आया था, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया था. दरअसल, वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि एक्ट्रेस रमजान की सहरी लेती हुई नजर आ रही थीं. यहीं नहीं उन्होंने सहरी लेने से पहले दुआ भी पढ़ी थी, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए थे. दरअसल, लोगों का मानना है कि उन्होंने कम समय में काफी कुछ सीख लिया है. लोगों को राखी का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया था.

जानकारी के लिए बता दें कि राखी ने एक नमाज पढ़ते हुए भी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी सुनाया था. दरअसल,  लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों को लेकर फटकार लगाई थी. हालांकि नमाज पढ़ते हुए वो पूरी ढकी हुई थीं लेकिन उनकी पेंट की लेंथ थोड़ी सी ऊंची थी जिस वजह से लोग उन्हे हिदायत देने के साथ-साथ ट्रोल भी कर रहे थे. कोई कुछ भी बोले लेकिन राखी अपनी लाइफ को अपने हिसाब जीती हैं. यही बात है जो उन्हें औरों से अलग बनाती है.