News Nation Logo

Rakhi sawant; Ranveer Singh ने न्यूड पोज देकर किया भारतीय महिलाओं का भला!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 31 Jul 2022, 12:29:37 PM
ranveerrakhi

Rakhi sawant; Ranveer Singh did good to Indian women by posing nude! (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

जैसा कि आप सब जानते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने पेपर मैगजीन के न्यूड फोटो शूट की वजह से आजकल हर तरफ अफरातफरी मचा रखी है. आपको बतादें कि बॉलीवुड के काफी सारे सेलेब्स ने रणवीर की इन फोंटोज के उप्पर अपने रिएक्शन दिए हैं.  किसीने उन्हें बेशरम कहा तो किसीने उनकी तारीफ भी की. इसी बीच हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी रणवीर की इन न्यूड फोटोज के उप्पर अपना एक मजेदार रिएक्शन दिया है. ड्रामा क्वीन राखी सावंत न सिर्फ रणवीर सिंह के हालिया न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में हैं, बल्कि चाहती हैं कि वह ऐसी तस्वीरों के लिए पोज देते रहें. राखी ने यह भी कहा कि उनके 'डिअर फ्रेंड ' रणवीर ने अपनी इन तस्वीरों में न्यूड होकर भारत की महिलाओं के ऊपर उपकार किया है. रणवीर  को  हाल ही में पेपर मैगजीन के इस  फोटोशूट की वजह से एफआईआर का सामना भी करना पड रहा है.

गौरतलब है कि,राखी सावंत हाल ही में अपने लवर आदिल खान (Adil Khan) के साथ दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड ( Dadasaheb Phalke icon Awards)  में शामिल हुई थीं. जो दुबई में आयाजित किया गया था. उन्होंने मुंबई लौटने के बाद रणवीर सिंह के बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, और कहा, ''मैं अभी दुबई से लौटी हूं और अभी भी सभी से रणवीर की न्यूड फोटोज के बारे मे ही सुन रही हूं. इतनी सारी लड़कियां कैमरे के सामने न्यूड पोज देती हैं. अगर एक रणवीर न्यूड होकर आया है. तो उन्होने देश की लड़कियों पर मेहरबानी करी है. हमारी आंखों में, दिल में... इतनी शांति हुई है." अपनी बात को जारी रखते हुए,राखी ने आगे कहा, "वाह, वह कितने हैंडसम लग रहे है. कहां हो मेरे प्यारे दोस्त रणवीर, तुम इस तरह के फोटोशूट करते रहो, मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं."

इससे पहले,  एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी इसी तरह का  रिएक्शन देते हुए कहा था कि, "एसा तो है नहीं कि पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगो को भी अपनी आंखें सेकने दिजिये ना."

यह भी पढें- फैंस नहीं तो क्या, Kajol ने खुद ही दिखा दिया बॉलीवुड में अपना 30 साल का सफर

अब बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो अभी कुछ दिनों पहले ही रणवीर ने अपने आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहनी' (Rocky or Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी कर ली' है जिसके व्रैप अप वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर भी किया था.  इस में वह बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अलिअ भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं.अब देखना ये है की उनकी ये फिम्ल बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती  है.

First Published : 31 Jul 2022, 12:29:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.