News Nation Logo

फैंस नहीं तो क्या, Kajol ने खुद ही दिखा दिया बॉलीवुड में अपना 30 साल का सफर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 31 Jul 2022, 12:07:11 PM
kajol

काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

काजोल (Kajol) हमेशा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में चुलबुली और मस्ती भरे अंदाज वाली एक्ट्रेस के तौर पर जानी गईं हैं. उनकी इन्हीं अदाओं ने लोगों को हमेशा से घायल किया है. एक्ट्रेस की कुछ फिल्मों ने तो इस कदर लोगों पर जादू छोड़ा कि लोग आज भी उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. वहीं, कुछ फिल्मों में उन्होंने इंटेंस रोल भी किए. अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग रोल करते हुए काजोल को इंडस्ट्री में पूरे 30 साल (Kajol three decades in cinema) हो गए हैं. इतने लंबे सफर को काजोल ने एक वीडियो क्लिप के जरिए फैंस तक रखने की कोशिश की है. जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

आपको बता दें कि इस वीडियो को काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Kajol instagram page) से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि काजोल फिल्मों में अपने लुक और मूवी के नाम के साथ दिख रहीं हैं. सबसे पहली फिल्म- बेखुदी, फिर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'. इसके बाद एक-एक कर नाम आते गए. जिनमें 'गुप्त' , 'प्यार किया तो डरना क्या', 'प्यार तो होना ही था', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'फना', 'माय नेम इज खान', 'हेलीकॉप्ट ईला', 'तान्हाजी', 'त्रिभंगा' का नाम शामिल है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कल किसी ने मुझसे पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती, सिवाय यह कहने के कि यह सभी के द्वारा बिना शर्त प्यार के लिए गहरी कृतज्ञता की भावना है! तो 30 साल के लिए चीयर्स और गिनती...भगवान ऐसे ही और 30 सालों के लिए तैयार हैं!' काजोल की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

काजोल की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स ने तो उन्हें विश किया ही है. इसके साथ ही उनके हबी और एक्टर अजय देवगन ने भी काजोल (Ajay Devgan on Kajol 30 years in bollywood) को खास अंदाज में बधाई दी. उन्होंने अपनी फिल्म 'तान्हाजी' से तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'सिनेमा में तीन दशक! और तुमने सबमें आग लगा दी! सच कहूं तो तुम अभी शुरुआत कर रही हो. कई और माइलस्टोन, फिल्मों और यादों के लिए.' अजय की इस प्यारी सी पोस्ट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. 

First Published : 31 Jul 2022, 12:07:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.