logo-image

राखी सावंत ने सरेआम बॉयफ्रेंड आदिल संग किया लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 02 Jul 2022, 10:47 AM

नई दिल्ली :

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा खबरों में रहती हैं. एक्ट्रेस के इस बार खबरों में आने की वजह उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल हैं, जिनके साथ वो हर जगह नजर आती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इस वजह से छाईं हैं कि उनका एक वीडिया सामने आया है, जिसमें वो आदिल को किस करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसपर रिएक्शन दे रहा है. कोई राखी को लाइफ में आगे बढ़ने की बधाई दे रहा है. तो कोई उनको ट्रोल कर रहा है. आगे बढ़ने से पहले हम आपको इस खबर के बारें में डिटेल्स से बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

यह भी जानिए - सोनम कपूर के प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद रो पड़े थे पिता अनिल कपूर

हुआ यूं कि इस वायरल वीडियो में राखी सावंत आदिल (Adil Durrani) एक साथ बैठे हुए हैं.  इस दौरान राखी किसी से बात कर रही हैं और उन्हें वीडियो रिकॉर्ड करने को कहती हैं. तभी राखी आदिल को पास बुलाती है और अपनी ड्रेस से दोनों का चेहरा ढककर उन्हें किस करती हैं. राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे भी सोशल मीडिया पर कैसे वायरल होना वो कोई राखी से सीखे. उनका अंदाज फैंस को एंटरटेंन करने के लिए हमेशा कामयाब रहता है. 

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वहीं कुछ दिन पहले राखी आदिल के साथ दुबई की सैर पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. लोगों ने राखी को ढेर सारी बधाई भी दी थी.