logo-image

सोनम कपूर के प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद रो पड़े थे पिता अनिल कपूर

जब पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने उनको खबर दी कि वो नाना बनने वाले हैं इस बात पर एक्टर रो पड़े थे.

Updated on: 02 Jul 2022, 10:18 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर कर रही हैं. वो इस खूबसूरत पल को जी रही हैं, जो लोगों के जीवन में बड़ी किस्मत से आता है. एक्ट्रेस इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं वो अक्सर कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज करती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन देते हैं. उनके कमेंट्स बॉक्स पर अगर आप नजर डालेंगे तो लोगों के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. सोनम कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर लोगों के साथ शेयर की थी, जिसके बाद सभी खुश नजर आए थे. लेकिन जो सबसे ज्यादा खुश हुए थे वो थे उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस खबर के आने के बाद एक्टर के आंखों से आंसू भी छलक उठें थे.

यह भी जानिए -  आर माधवन को अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब, फिल्म की असफलता पर किया था कमेंट

 आपको बता दें कि जब पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली ने उनको खबर दी कि वो नाना बनने वाले हैं इस बात पर एक्टर रो पड़े थे. एक्टर (Anil Kapoor)ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा - 'मैंने सोनम से बात की. मुझे बहुत खुशी हुई. मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.' इस बात से ये तो साफ हो गया अनिल (Anil Kapoor) को नाना बनने की कितनी खुशी है.

एक्टर ने इस दिलचस्प बात को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) के प्रमोशन में दौरान साझा किया था, उनकी इस फिल्म (Jugjugg Jeeyo) की रिलीज को ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ है. वहीं आगर बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म (Jugjugg Jeeyo)ने अच्छी कमाई की है.